अमेरिका : कोलोराडो में वॉलमार्ट स्टोर के पास फायरिंग, 3 की मौत, 1 जख्मी

शरणार्थी बच्चों से मिलने के बाद ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने पहनी ऐसी जैकेट देखकर मचा बवाल, ट्रम्प को देनी पड़ी सफाई

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न बनीं माँ, ऐसा करने वाली दूसरी महिला, इससे पहले बेनजीर ने बेटी को जन्म दिया था

डोनाल्ड ट्रंप ने बदला फैसला, अमेरिका में अवैध प्रवासियों के बच्चे अब परिवार से नहीं बिछड़ेंगे

ट्रंप से मुलाकात के हफ्तेभर बाद चीन पहुंचे किम, 4 महीने में तीसरा दौरा, जिनपिंग से करेंगे मुलाकात

चीनी राजदूत ने कहा- भारत-पाकिस्तान और चीन मिलकर रच सकते हैं इतिहास, हम एक और डोकलाम नहीं चाहते

जापान के ओसाका शहर में 6.1 तीव्रता का भूकंप, 3 मरे, 50 घायल, बुलेट ट्रेन भी रोकी गई

2017-11-02_walmart-shooting-us.jpg

बुधवार को अमेरिका के कोलोराडो में हुई फायरिंग में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला जख्मी हो गई. लोकल पुलिस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. घटना थॉर्नटन स्थित एक वॉलमार्ट स्टोर के पास हुई.

जानकारी के मुताबिक , शुरुआती अलर्ट के 1 घंटे बाद थॉर्नटन पुलिस डिपार्टमेंट ने ट्वीट कर कहा कि स्टोर के पास गोलीबारी खत्म हो गई है. यह भी कहा कि हमलावर कोई प्रोफेशनल शूटर नहीं था. हालांकि इसके बावजूद लोगों को इलाके से दूर रहने की सलाह दी गई है. फायरिंग 9900 ग्रांट स्ट्रीट पर वॉलमार्ट स्टोर के पास हुई.

घटना के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. न्यूज चैनलों ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कई एम्बुलेंस भी स्टोर के पास जाती देखी गईं. पुलिस ने अभी यह जानकारी नहीं दी है कि हमलावर को अरेस्ट किया गया या नहीं. फायरिंग की वजह के बारे में भी अभी तक पता नहीं चल सका है.



loading...