Shocking!! एक शख्स ने महिला के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर सड़क पर घुमाया, वीडियो हुआ वायरल

2016-11-28_man-walks-woman-new-620x400.jpg

पालतू कुत्तों के गले में अक्सर आपने पट्टा डला देखा होगा। अपने मालिक के डाले गए पट्टे को पहनकर कुत्ते अमूमन सड़कों पर दिखाई दे जाते हैं। लेकिन क्या हो अगर आपको दिखे कि एक इंसान ही दूसरे इंसान के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर सड़कों पर घुमा रहा है? यकीनन आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। लेकिन ये सच हो चुका है। हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो चुका है जिसे देखकर आपका खून खौल उठेगा। एक शख्स एक लड़की के गले में गुलाबी कुत्ते का पट्टा डालकर उसे सड़क पर टहलाता हुआ दिखा।

वायरल हो चुके इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स एक लड़की के साथ है। उसने लड़की के गले में कुत्ते का पट्टा डाला हुआ है। उस शख्स और लड़की दोनों ने सफेद रंग के टीशर्ट और टॉप पहने हुए हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वो शख्स जिसके हाथ में पट्टे की डोर है, लड़की को हाई (Hi) करने को कहता है, और लड़की उसके निर्देशों का पालन करती है। देखने में लग रहा है कि ये लोग सड़क पर टहल रहे थे, तभी किसी ने ये वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाले से ये शख्स कुछ कह भी रहा है, जो किसी और भाषा में है। इस वीडियो को अब तक तकरीबन 6 हज़ार लोगों ने शेयर किया है और 11 लाख लोग इसे देख चुके हैं।

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। एक यूज़र ने गुस्सेभरा कमेंट किया है जिसपर लिखा है, ‘मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि पुरुष महिलाओं का सम्मान क्यों नहीं करते हैं, ख़ासतौर पर मेरे जैसे ब्लैक मैन। इस तरीके को बदलना चाहिए और महिलाओं को महारानी की तरह ट्रीट किया जाना चाहिए।’ वहीं एक दूसरे यूज़र ने कमेंट किया है, “ये आदमी बेवकूफ है और इस औरत की मदद की जानी चाहिए। हालांकि कर्मा सब देख रहे हैं, इस आदमी को दुआ करनी चाहिए कि भविष्य में इसकी तरह कोई शख्स इसकी बेटी के साथ यही सब न करे।”

अब तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है। लेकिन वीडियो में एक बात तो साफ दिख ही रही है कि उस शख्स ने महिला के साथ गले में पट्टा डालने को लेकर ज़बरदस्ती नहीं की। लग रहा है कि वो महिला इस व्यवस्था में उसका खूब साथ दे रही है। वो उसके सभी निर्देशों हंसते हुए का पालन करती हुई दिख रही है।
 



loading...