आश्चर्यजनक विडियो: भूख मिटाने के लिए एक लड़के को जिंदा निगल गया अजगर

2017-07-05_python-swallowed-boy.jpg

अक्सर आपने फिल्मों में एक बड़े से सांप को किसी को अपना शिकार बनाते देखा होगा और तालियाँ भी बजाई होंगी. लेकिन फिल्मों की बाते असल ज़िन्दगी से अलग होती हैं. आपको जानकार हैरानी होगी एक अजगर ने अपनी भूख मिटाने के लिए एक शख्स को जिंदा निगल लिया. इस खबर को पढ़ने के बाद आपको भी यकीन नहीं होगा कि एक अजगर कैसे इंसान को आसानी से निगल गया.

मामला इंडोनेशिया के पश्चिम सुलावेसी द्वीप के एक छोटे से गांव का है. जहां पर 25 साल का अकबर सालेबिरो रोज की तरह अपने पाम तेल की फसल देखने गया था. लेकिन वहां जाने के बाद अकबर अचानक गायब हो गया. शाम होने पर घर नहीं लौटा तो परिवार ने सोचा कि कहीं चला गया होगा. लेकिन काफी देर बाद भी जब नहीं लौटा तो चिंता हुई. 

 इसके बाद लोग उसकी तलाश में निकल पड़े. उन्होनें खेत पर जाकर देखा तो हैरान रह गये. एक बगीचे के पास उन्होंने देखा एक सात मीटर लंबा अजगर रेंगता हुआ जा रहा है. लेकिन जब लोग करीब पहुंचे अजगर के पेट के आकार को देखने के बाद हैरान रह गए.

 गांव के लोगों ने अजगर को पकड़ कर जब चाकू से उसका पेट को चीरा तो देखा अंदर 25 साल का अकबर निर्जीव पड़ा हुआ था. इस विशालकाय अजगर ने अकबर को अपना शिकार बना लिया था. इस घटना के बाद गांव में लोग सकते में आ गये. कैसे कोई अजगर किसी इन्सान को निगल सकता है.



loading...