कपिल शर्मा के लिए खड़ी हुईं अंगूरी भाभी, कहा- मीडिया उन्हें चैन से रहने दो

2018-04-09_kapil-shilpa.jpg

इस वक्त कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में हैं. परन्तु उनके इस बुरे समय में टीवी की अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे उनके साथ खड़ी दिखीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लिखा है कि कपिल के साथ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया को उन्हें थोड़ा स्पेस देना चाहिए. कोई तो बात है वर्ना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं बोल सकता है

ज्ञात हो हाल ही में उनके अकाउंट से कुछ गाली-गलौज वाले ट्वीट किए गए. जिसमें उन्होंने एक पत्रकार को एक के बाद एक ट्वीट करके खूब गालियां निकाली थी. उस वक्त उन्होंने कहा था कि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया है वो इस बारे में कुछ नहीं जानते. लेकिन बाद में उन्होंने अपनी बात स्वीकार कर ली थी कि उन्होंने अपने ट्विटर पर आपत्तिजनक और गालियों वाली पोस्ट शेयर थी. उन्होंने कहा, “मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था. यह मेरी टीम थी, जिसने मेरे ट्वीट को डिलीट किए.” एक पत्रकार का जिक्र करते हुए कपिल ने लिखा था, “लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं. वह महज चंद रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है. शर्मनाक.” 

इसके अलाव पिछले दिनों कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति ने भी कहा कि कपिल की दिमागी स्थिति सही नहीं है और उन्हें इसी वजह से अक्सर खुदखुशी के ख्याल आते रहते है. 



loading...