ताज़ा खबर

शिल्पा शेट्टी ने Birthday के मौके पर काटा खास केक, बिन बुलाए पहुंची जैकलीन

2018-06-09_shilpa.jpg

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कल 8 जून को अपना 43वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर पति राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए सरप्राइज पार्टी ऑर्गनाइज की थी. इस पार्टी में खास था बर्थडे केक. इस केक को 'सुपर से भी ऊपर' थीम पर तैयार किया गया था. इस पार्टी में जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल हुईं, हालांकि वो बिन बुलाए पार्टी में पहुंची थीं.

बर्थडे के इस खास केक में एक सीढ़ी बनी हुई थी और शिल्पा की तरह दिखने वाली डॉल उस पर चढ़ रही है. आपको बता दें कि सुपर डांसर के दूसरे चैप्टर में शिल्पा जज थीं जिसमें वो बेहतरीन परफॉमेंस पर चीढ़ी पर चढ़ कर बोलती थीं 'सुपर से भी ऊपर'. शिल्पा के लिए पार्टी में दूसरा सरप्राइज थीं एक्ट्रेस जैकलीन, जो कि बिन बुलाए पहुंची थीं. ये बात खुद जैकलीन ने बताई.

शिल्पा के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस ने उन्हें कई अनोखे अंदाज में विश किया. लेकिन शिल्पा के पति राज कुंद्रा का विश करने का तरीका काफी अलग था. शिल्पा के लिए विश के साथ वो किसी तोहफे से कम नहीं है. राजकुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शिल्पा के साथ जुड़ी यादों को शेयर किया. राज कुंद्रा ने ये वीडियो उनके बर्थडे पर ठीक 12 बजे शेयर किया. इस वीडियो कुंद्रा ने शादी से पहले शिल्पा के साथ बिताए लम्हों से लेकर शादी के बाद के यादगार लम्हों को वीडियो में डाला है.

वीडियो शेयर करते हुए कुंद्रा ने शिल्पा के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा. उन्होंने लिखा, ' खूबसूरत सफर, काश मैं समय को पीछे मोड़ पाता. जहां मैं तुमसे और जल्दी मिलता और प्यार करता. तुम्हारे बारे में सोचना मुझे जिंदा रखता है. तुम्हारे सपने मुझे सुकून की नींद देते हैं. तुम्हारे साथ मैं खुलकर हर लम्हों को जी पाता हूं. आई लव यू मेरी गॉर्जियस गर्लफ्रेंड हमेशा और आखिरी सांस तक.



loading...