Batti Gul Meter Chalu Trailer Out: शाहिद कपूर करेंगे बिजली के बिल का इंसाफ

2018-08-11_Batti-Gul-Meter-Chalu.jpg

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और श्रृद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. ये फिल्म भारत में बिजली की समस्या जैसे मुद्दे को दिखाती है. फिल्म का ट्रेलर वाकई में काफी दिलचस्प है जो दर्शकों पर अपना असर छोड़ता है. फिल्म के बारे में शाहिद कपूर ने कहा कि इसमें हास्य के साथ-साथ मुद्दा भी है. शाहिद ने फिल्म श्रद्धा कपूर और दिव्येंदू शर्मा, निर्देशक श्री नारायण सिंह और निर्माता भूषण कुमार के साथ इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत की.

यह पूछे जाने पर कि क्या कमर्शियल फिल्मों की रिलीज के साथ इस तरह की मुद्दे पर आधारित फिल्म करने का उनका फैसला काफी सोच-समझकर लिया गया? इस पर शाहिद ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह मेनस्ट्रीम की फिल्म नहीं है. मुझे लगता है कि यह मुख्यधारा की फिल्म है और मुद्दे एक फिल्म को गैर-मुख्यधारा की फिल्म नहीं बनाते.”

शाहिद ने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहा, “वह कमर्शियल फिल्मों की तरह अपनी कहानी को पेश करते हैं. हमारी फिल्म का टाइटल बहुत सटीक है और यह फिल्म हास्य और मस्ती से भरी हुई है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है किस तरह एक फैक्ट्री के मालिक का एक महीने का 54 लाख का बिल आता है. इसके बाद कोर्ट कचहरी का मामला शुरू होता है. कोर्ट रूम के सीन में यामी गौतम और शाहिद कपूर जबरदस्त बहस करते दिखाई देते हैं.

टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को बना रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक काफी शानदार अंदाज में रिलीज किया गया था. पोस्टर में दिखाया गया था कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, ”कल रात से बत्ती गुल है. फिर भी बिल सबका फुल है.”

इसके अलावा श्रृद्धा कपूर राजकुमार राव के साथ स्त्री में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर और गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म का क्रेज बढ़ता जा रहा है. इस फिल्म की टैगलाइन ”इस बार मर्द को दर्द होगा” काफी फेमस हो रही है.



loading...