बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के घर फिर गूंजी किलकारियां, मीरा राजपूत ने बेबी बॉय को जन्म दिया

2018-09-06_shahidandmeera.jpg

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर का घर एक बार फिर किलकारियां से गूंज उठा है. बुधवार (5 सितंबर) को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है. शाहिद और मीरा की पहली संतान मीशा दो साल की है. आपको बता दें कि, मीरा की मां बेला राजपूत को कुछ घंटों पहले अस्पताल के बाहर भी देखा गया था. बाद में, शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर भी अपनी मां नीलिमा अज़ीम के साथ अस्पताल में नजर आए.

शाहिद के नजदीकी व्यक्ति ने कपूर परिवार में नए सदस्य के आगमन की पुष्टि की है. खुशी की बात यह है कि मां और न्यू बॉर्न बेबी बॉय दोनों स्वस्थ हैं. हालांकि, शाहिद कपूर ने पहले ही यह हिंट दे दी थी कि सितंबर के महीने में उनको दो रिलीज की खुशी मिलने वाली है. एक फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और दूसरी उनका बच्चा और देखिए सितंबर की शुरुआत में ही एक खबर ने शाहिद की झोली को खुशियों से भर दिया है.

शाहिद और मीरा की बड़ी बेटी मीशा भी दीदी बन चुकीं हैं. अप्रैल में शाहिद ने मीशा की एक क्रीएटिव तस्वीर शेयर करके यह घोषणा की थी की वह बड़ी बहन बनने वाली हैं. जिसके बाद से उनके फैंस इस बड़ी खुशखबरी के इंतजार के लिए बेकरार थे. 

हाल ही में, शाहिद और मीरा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर देखा गया था. दोबारा पापा बनने के लिए एक्साइटेड शाहिद कपूर इन दिनों अपने काम से ब्रेक पर हैं और माना जा रहा है कि बेटे के जन्म के बाद जल्द ही काम पर लौट सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद अक्टूबर में दिल्ली आकर अर्जुन रेड्डी के पहले शड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगे और मीरा भी उनके साथ राजधानी में नजर आएंगी.
 



loading...