Video: शाहिद अफरीदी ने किया हिंदुस्तान के तिरंगे का सम्मान, जीता भारतीयों का दिल

2018-02-10_Shahid-Afridi-Indian-Flag.jpg

भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबले में खिलाड़ी मैदान पर भले ही आक्रामक अंदाज में नजर आते हों लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जो दूसरों के लिए मिसाल बनते हैं. ऐसे ही खिलाड़ियों में से एक हैं पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी. इसकी मिसाल शाहिद ने तब दी जब वो स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में हुई आइस क्रिकेट सीरीज में जीतने के बाद अपने फैंस से मिल रहे थे.

शाहिद जब अपने फैंस से मिल रहे थे तभी एक भारतीय महिला ने शाहिद से फोटो खिंचवाने का आग्रह किया. जैसे ही शाहिद फोटो खिंचवाने के लिए आगे बढ़े उन्होंने देखा कि महिला ने भारत का राष्ट्रीय ध्वज ठीक से नहीं पकड़ा था. ये देखते ही शाहिद ने महिला से कहा कि ‘पहले फ्लैग सीधा करो.’ भारतीय ध्वज के प्रति शाहिद का ये सम्मान देखकर वहां खड़े लोग भी काफी खुश नजर आए.

शाहिद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग शाहिद के इस अच्छे व्यवहार के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. फैंस से मिलने के दौरान शाहिद ने किसी को नाराज नहीं किया और आराम से सबके साथ फोटो खिंचवाई. यह आइस सीरीज स्विट्जरलैंड के अल्पाइन पर्वत श्रेणियों की जमी हुई सेंट मोरित्ज झील पर कृत्रिम रूप से तैयार की गई पिच पर खेली गई. कड़ाके की ठंड के बावजूद यहां पहुंचे दर्शकों में जबर्दस्त जोश देखने को मिला.



loading...