शाहरुख खान की बेटी सुहाना का यह वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर Viral

पुलवामा हमला: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टोटल धमाल’

शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा हुई प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप वाली फोटो

पुलवामा हमले को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारों में रोष, सोशल मीडिया के जरिए जताया अपना गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, कैंसर का इलाज कराने के बाद लौटे मुंबई, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का टीजर हुआ रिलीज, 10,000 अफगानियों पर भारी पड़े 21 भारतीय सिख जवान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, इलाज के लिए हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

2017-02-09_Shah-Rukh-Khan-daughter-Suhana.jpeg

 शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना इन दिनों अपने पापा के नक़्शे कदम पर चलकर ओगों को चौंका रही है। जी हाँ, शाहरुख़ खान, जिन्हें बॉलीवुड के किंग खान के ताज से नवाज़ा गया है, उनकी बेटी सुहाना ने भी लोगों को ये बता दिया है कि एक्टिंग उनके खून में है और ये उन्हें सिखाई नहीं जा सकती। सुहाना ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने स्कूल की एक पर्फोरमेंस की वीडियो अपलोड की है।

दरअसल इस वीडियो में सुहाना सिंड्रेला बनी हुई है। जिसमें वे स्टेज पर पर्फोरमेंस देते हुए दिखाई दे रही है। उनकी आदकारी और आवाज़ के उतार-चढ़ावों को देखकर यही कहा जा सकता है कि बड़ी होकर वे बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं। इस छोटी सी उम्र में सुहाना की अदाकारी को देखकर बड़े-बड़े सितारे हैरान हो सकते हैं। 

सुहाना भविष्य में अदाकारा बनेगी या नही. ये तो अभी कहा नही जा सकता। लेकिन अगर वे भी अपने पापा शाहरुख़ खान की तरह बॉलीवुड में किस्मत आजमाती हैं, तो बाकी स्टार्स को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

बता दें कि इसके पहले शाहरुख़ खान भी सुहाना की एक्टिंग स्किल्स को सपोर्ट करते हुए य कह चुके हैं कि उन्हें ख़ुशी होगी, अगर सुहाना बॉलीवुड में अपना करियर चुनती है। उन्हें कभी भी इस बात से डर नही लगता कि उनकी बेटी बॉलीवुड में ठीक रहेगी या नही, क्योंकि बॉलीवुड एक अच्छी जगह है।



loading...