दिल्ली में एक और शर्मनाक घटना, 2 युवकों ने मिलकर किया युवती से बलात्कार

दिल्ली सरकार के लिए बुरी खबर, विधायक मनोज कुमार को चुनाव में बाधा पहुंचाने के आरोप में 3 महीने की जेल और 10 हजार रुपए का जुर्माना

दिल्ली के महरौली में दिल दहलाने देने वाली वारदात, सनकी पिता ने पत्नी समेत 3 बच्चों की गला रेतकर की हत्या

दिल्ली: कालिंदीकुंज मेट्रो के पास फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौजूद, मेट्रो सेवा बाधित

दिल्ली में सिख टेम्पो चालक की पिटाई पर 3 पुलिसकर्मी निलंबित, गृह मंत्रालय ने मांगा जवाब

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना, पहाड़ों पर अगले 24 घंटे में ओले गिरने की संभावना

दिल्ली में ऑटो का सफर करना हुआ महंगा, केजरीवाल सरकार ने बढ़ाया किराया, जानिए क्या है नया रेट

2018-10-04_SeemapuriRape.jpg

शाहदरा जिले के सीमापुरी इलाके में सिक्किम की एक युवती को बंधक बनाकर उससे गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि करीब तीन माह से बंधक बनाकर उसके साथ दो युवक दुष्कर्म कर रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा युवक फरार है. पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में एक महिला पर भी बंधक बनाने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है. सीमापुरी थाना पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से सिक्किम की रहने वाली 25 वर्षीय युवती 2015 में नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी. एक जानकार के जरिए उसे गुरुग्राम में नौकरी मिल गई. पीड़िता वहीं पर रहने लगी. मई 2018 में उसकी मुलाकात सीमापुरी निवासी राहुल व उसके दोस्त से हुई. दोनों ने पीड़िता को अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा दिया. वह उसे गुरुग्राम से लेकर सीमापुरी आ गए. आरोप है कि यहां राहुल व उसके दोस्त ने उसे किराये के फ्लैट में जबरन बंधक बनाकर रखा. दोनों ने कई बार उसके साथ गैंगरेप किया. इस साजिश में एक महिला भी शामिल रही. 

23 सितंबर को पीड़िता ने किसी तरह मामले की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. छानबीन के बाद आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसका दूसरा साथी फरार है. शुरुआत में पीड़िता ने महिला का नाम नहीं लिया था. कोर्ट में दिए बयान में पीड़िता ने साजिश में महिला के भी शामिल होने के आरोप लगाए.



loading...