केजरीवाल सरकार का अपने पूर्व मंत्री संदीप कुमार के खिलाफ नरम रुख, रेप केस में अब तक चार्जशीट दाखिल करने की नहीं दी इजाजत

2019-06-04_KejriwalSandeep.jpg

दुष्कर्म मामले में दिल्ली की केजरीवाल सरकार का दोहरा रवैया सामने आया है. केजरीवाल सरकार अपने पूर्व मंत्री संदीप कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की इजाजत नहीं दे रही है. 

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल सरकार को फिर से रिमाइंडर भेजा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले लगभग सवा साल से दिल्ली सरकार चार्जशीट दाखिल करने की इजाजत नहीं दे रही है. 

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के मंत्री रहे संदीप कुमार पर राशन कार्ड बनाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है. इस मामले में साल 2016 में सुल्तानपुरी थाने में केस दर्ज हुआ था.

दिल्ली पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर संदीप को तीन सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था. 7 नवंबर 2016 को उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई थी. महिला सीडी में संदीप के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थी. 

महिला का आरोप था कि वह राशन कार्ड बनवाने के सिलसिले में संदीप के पास गई थी. उसने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर उससे दुष्कर्म किया. पुलिस ने दुष्कर्म के अलावा भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम की धारा भी लगाई थीं.



loading...