उड़ीसा के मल्कानगिरी में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 5 नक्सलियों को किया ढेर

बीजू जनता दल छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए बैजयंत जय पांडा को मिली अहम जिम्मेदारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पार्टी प्रवक्ता बने

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को ओडिशा में बड़ा झटका, कार्यकारी अध्यक्ष नबा किशोर दास का इस्तीफा

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, जिन्होंने गरीबों को लूटा ये चौकीदार उन्हें सज दिलवाकर रहेगा

प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा में कहा- कांग्रेस ने सरकार चलाई या बिचौलिए मिशेल मामा का दरबार

PM मोदी ने आईआईटी भुवनेश्वर का किया उद्घाटन, उड़ीसा को मिला 14 हजार करोड़ का तोहफा

ओडिशा में बड़ा भीषण सड़क हादसा, पुल की रैलिंग को तोड़कर नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 की मौत

2018-11-05_UdishaEncounter.jpg

उड़ीसा के मल्कानगिरी में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में पांच नक्सलियों को मार गिराया है. यह एनकाउंटर मल्कानगिरी के कालीमेडा में आज तड़के हुआ है. जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह राज्य के मलकानगिरी जिले के कलिमेदा इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी. इस मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए जवाबी फायरिंग की. इस दौरान पांच नक्सलियों को मार गिराया गया है. 

इससे पहले रविवार को पलामू जिले के केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पलामू जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने विशेष तलाशी अभियान के तहत पांच राइफल और 153 कारतूस बरामद किए थे. सभी हथियार एवं कारतूस मनातू थानांतर्गत भाकपा (माओवादी) के नक्सलियों के घुमखांड गांव के समीप पहाड़ी के अड्डे से बरामद हुए थे.

पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने संवाददाताओं को बताया था कि माओवादियों ने इन हथियारों को भविष्य में इस्तेमाल करने के उद्देश्य से पत्थरों के बीच प्लास्टिक के थैले में तिरपाल से ढंक कर रखा था. केंद्रीय रिजर्व पुलिस और पलामू पुलिस ने संयुक्त अभियान में तलाशी के दौरान हथियार और गोला-बारूद रविवार को बरामद हुए थे.



loading...