छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़, 3 महिला नक्सली समेत 7 ढेर

छत्तीसगढ़: बस्तर में फर्जी दरोगा गिरफ्तार, राष्ट्रपति की सुरक्षा में भी की ड्यूटी

छत्तीासगढ़ में चुनाव-प्रचार के लिए कांग्रेस ने जारी की 40 नेताओं की सूची, लिस्ट से दिग्विजय सिंह का नाम गायब

छत्तीसगढ़: भिलाई स्टील प्लांट में हुए धमाके में मरने वालों की संख्या 13 हुईं, सात की हालत नाजुक

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निकाय मंत्री के घर में फेंका कचरा, पुलिस ने बरसाई लाठियां, राहुल गांधी बोले- मोदी की हुकूमत में तानाशाही बन गया है पेशा

पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने थामा भाजपा का दामन, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थि कलश यात्रा सभा में मंत्रियों ने लगाए ठहाके, विडियो वायरल

2018-07-19_DantewadaAccounter.jpg

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा और बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र तिमेनार के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में अब तक 7 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं. नक्सलियों के पास से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिले हैं. जिसमें 2 इंसास राइफ्लस, दो 303 राइफल और एक 12 बोर की राइफल बरामद हुई है. 

बताया जा रहा है कि अभी जंगल में और नक्सली छुपे हो सकते हैं. नक्सलियों की संख्या को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को रवाना कर दिया गया है. दंतेवाड़ा में नक्सलियों को पकड़ने के लिए जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने संयुक्त कार्रवाई की है. जहां तिमेनार का जंगल काफी घना है. जिसकी वजह से और नक्लियों के जंगलों में छुपे होने की संभावना है. 

जंगल में जहां नक्सलियों ने अपना ठिकाना बनाया था, उस जगह से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिले हैं. नक्सलियों की संख्या को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को रवाना किया गया है.



loading...