शोएब से शादी करने पर टीवी की प्रसिद्ध अभिनेत्री का धर्म परिवर्तन, कहा- करनी पर गर्व है

2018-03-06_dipikaandshoeib.jpg

दीपिका कक्कड़ की शादी ने खूब सुर्खियाँ बटोरी परन्तु उससे भी ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी उनके इस्लाम क़ुबूल करने पर. दीपिका कहतीं हैं ऐसा करने पर उन्हें गर्व है.

टीवी सीरियल ससुराल सिमर का की अदाकारा दीपिका कक्कर ने कहा, 'हाँ ये सच है...मैंने यह किया है. लेकिन क्यों और कब किया है, इसके बारे में बात करना मैं जरूरी नहीं समझती. मुझे लगता है यह बहुत ही निजी मामला है. कलाकार होने की वजह से अपने दर्शकों और मीडिया से हम सब कुछ शेयर करते हैं. हमने अपनी खुशियों में सभी को शरीक किया. लेकिन यह मेरा निजी मामला है और किसी को भी मैं अपने निजी दायरे में आने की इजाजत नहीं दे सकती. मैं बहुत खुश हूं और इसके लिए मैं गर्वांवित भी महसूस करती हूं. इस निर्णय में मेरा परिवार मेरे साथ था. मेरा किसी को भी चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. यह सिर्फ मेरा निर्णय है.’

अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखने के बावजूद रिश्ते में रहने के अनुभव पर शोएब ने कहा कि हमने कभी इसकी फिक्र नहीं की. मैंने महसूस किया है कि जब आप सेलिब्रिटी होते हैं तो लोगों की नजर में रहते हैं. परन्तु कुछ ऐसे भी होते हैं जो आपको नीचे गिराने की कोशिश करते हैं. हमने हमेशा अपने परिवार को ध्याहन में रखते हुए ही जीवन के फैसले लिए हैं. परिवार की ख़ुशी अहम है बाकी दुनिया से कोई मतलब नहीं है.



loading...