रिलीज हुआ 'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर, दमदार दिख रहे हैं सभी किरदार

2017-04-26_44-sarkar3trailer_5.JPG

राम गोपाल वर्मा की मच अवेटेड फिल्म ‘सरकार 3’ का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. फिल्म के पहले और दुसरे पार्ट को खूब पसंद किया गया था जिसके चलते तीसरे पार्ट को लेकर लोगों के बीच खूब उत्सुकता बनी हुई है. फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार दिवंगत बाल ठाकरे से प्रेरित है और यही वजह है जो ‘सरकार’ सीरीज हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाई रहती है. फिल्म का पहला ट्रेलर काफी दमदार था और दुआर ट्रेलर आपको फिल्म के लिए और भी उत्साहित कर देगा. अमिताभ बच्चन पहले से भी ज्यादा दमदार और गुस्सैल नज़र आ रहें हैं.

सरकार 3 की कहानी है सुभाष नागरे की जिसका किरदार अमिताभ बच्चन निभा रहें हैं. सुभाष नागरे एक घायल शेर है जो अपने बेटे (अभिषेक बच्चन) की मौत से दुखी है और बदला लेने के लिए बताब है. फिल्म में नयी एंट्री हुई है अमित साध की. माना जा रहा है कि वो आदित्य ठाकरे का किरदार निभा रहें हैं. फिल्म में यामी गौतम, रोहित रॉय, सुप्रिया पाठक, जैकी श्रॉफ और मनोज बाजपाई भी मुख्य भूमिका हैं. एक ही फिल्म में इतने सारे उम्दा स्टार्स हैं तो इस फिल्म से अच्छी उम्मीद की जा सकती है

फिल्म का पहला ट्रेलर जहां अमिताभ बच्चन और अमित साध पर फोकस कर रहा था वहीं दूसरा ट्रेलर फिल्म के बाकी किरदारों से रु-बा-रु करता है. यामी गौतम भी ग्रे शेड में नज़र आ रहीं हैं. मनोज बाजपाई, जैकी श्रॉफ, और रोनित रॉय का किरदार भी काफी दमदार लग रहा है. दूसरे ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि कैसे बाकी पोलिटिकल पार्टीज एक साथ मिलकर सरकार को तबाह करना चाहती है. ट्रेलर का हर सेकंड दिलचस्प है. कुछ सीन्स में आपके रोंगटे भी खड़े हो जायेंगे.



loading...