विवादित शो बिग बॉस से बाहर आकर ये थे सपना चौधरी के बोल

2017-11-28_sapna-choudhary.jpg

बीते सप्ताह सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई. इस बात से उनके फैन्स का दिल जरूर टूटा परन्तु सपना को बेघर होने का कोई गम नहीं हैं. बल्कि उन्होंने घर में बिताये अपने 7 हफ्तों के बारे में बात की. बाहर आने के बाद सपना ने एक कंटेस्टेंट को शो जीतने का सबसे मजबूत दावेदार बताया तो एक को सबसे कमजोर कहा.

सपना पिछले महीने यानि 1 अक्टूबर को घर में गई थीं. जब से गई तभी से लगातार घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट होती रही हैं और गत रविवार को आखिर वह घर से बाहर हो ही गई.

सपना का मानना है कि शो जीतने के लिए विकास गुप्ता सबसे बेस्ट दावेदार हैं. वही प्रियांक शर्मा को उन्होंने सबसे कमजोर दावेदार बताया.

आकाश के बारे में सपना ने कहा- उसे घर के अंदर इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्होंने कहा आकाश हरकतें करता है, लेकिन वह दिल का बहुत अच्छा है, हरकतें भी उससे करवाई जाती हैं.

वहीँ सपना ने बंदगी को बंदरिया तक कह दिया. उन्होंने कहा बिग बॉस ने बंदरिया को जज की कुर्सी पर बिठाकर सरासर गलत किया.

घर में दोस्त बनाने के बारे में उन्होंने बताया कि वो हिना खान को ज्यादा अच्छे से समझ पाई हैं. हिना अच्छी है पर उसको लेकर घरवाले गलत सोचते हैं.

शिल्पा से अपनी दोस्ती के बारे में सपना ने बताया कि पहले हममें काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन बाद में दूरियां होती चली गई और वो दूरियां मैंने नहीं बढ़ाई थी. जब शिल्पा जी की अर्शी से लड़ाई हो गई थी तो वे अकेली रहती थी और मैं भी अकेली थी इसलिए हमारी अच्छी बातचीत होने लगी. इसके बाद जब अर्शी और शिल्पा का पैचअप हो गया तो उन्होंने मुझे किनारे कर दिया.'



loading...