गुरुग्राम: सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं सपना चौधरी, कार हादसे की तस्वीरें आईं सामने

2019-12-28_Sapna.jpg

हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी सड़क हादसे में बाल बाल बच गई हैं. गुरुग्राम में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. ये सड़क हादसा कितना भयानक था ये उनकी क्षतिग्रस्त कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

सपना सफेद रंग की फॉर्चूनर कार में थी. हादसे में कार के फ्रंट और बैक साइड की हेडलाइट को भारी नुकसान पहुंचा. सपना शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थीं तभी वाटिका चौक पर एक तेज रफ्तार कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी. हादसा गुरुवार की रात को हुआ.

कार में सपना अपने ड्राइवर के साथ जा रही थीं. वाटिका चौक पर पीछे से आ रही एक गाड़ी ने सपना की कार को जोरदार टक्कर मारी. हादसे के बाद जब तक सपना के ड्राइवर ने कार रोकी दूसरी कार का ड्राइवर फरार हो गया. कार का नंबर और ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई.

मामले में सपना ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. गुरुग्राम के बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश ने बताया कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत आएगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी. सपना ने बिना कोई पुलिस शिकायत किए ड्राइवर के साथ निकल गईं.

सपना इन दिनों लगातार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. सोमवार को सपना ने बढ़ापुर के भाजपा विधायक कुंवर सुशांत सिंह के पुत्र कुंवर शिवादित्य सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की थी. सपना को मंच पर देखते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई थी. जब लोगों को इसके बारे में पता चला कि उनके इलाके में सपना आ रही हैं तो काफी संख्या में उनके प्रशंसक यहां पहुंचे थे.
 



loading...