रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज

2018-05-31_sanju.jpeg

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेतासंजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का सभी को इन्तजार है. इस फिल्म का कल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर में रणबीर को पहचानना आपके के लिए बहुत ही मुश्किल होने वाला है. रणबीर पूरी तरह से संजय दत्त लग रहे हैं. ट्रेलर को देख कर लग ही नहीं रहा कि यह रणबीर कपूर हैं आपको लगेगा कि आप संजय दत्त को ही देख रहे हैं. 

फिल्म के फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत बेहद ही मजेदार अंदाज में होती है. रणबीर कपूर बताते हैं कि उनकी जिंदगी पर फिल्म आ रही है. जिसके बाद शुरू होती है असली कहानी. वह बताते हैं पहली बार मैंने ड्रग्स तब ली जब मैं पापा से नाराज था. दूसरी बार तब ली जब मां बीमार थीं और तीसरी बार.. तीसरी बार तक मैं ड्रग एडिक्ट बन चुका था. इसके आगे उनकी जिंदगी के कुछ हंसीन और मस्ती भरे पल आते हैं लेकिन अचानक पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है.

यह देखना बेहद इंटरेस्टिंग होगा. यह ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सभी को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. संजय दत्त की बायोपिक देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता है. संजू का ये डायलॉग बहुत जबरदस्त है “मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं.”

इस फिल्म में उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को दिखाया गया है जिसे देख कर लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ‘वाकई ऐसा हुआ था?’यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है. संजय दत्त बायोपिक में परेश रावल संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं जबकि अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर  पर नजर आने वाली हैं. मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी, वहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होगी, वहीं दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी. जबकि विक्की कौशल संजय दत्त के दोस्त के रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट|निर्देशित} कर रहे हैं. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है.  
 



loading...