‘संगीत सफ़र’ में छाईं रहीं डिंपल राज, सुरों से भरपूर रहा डीटीसी का कार्यक्रम, दिया राज महाजन ने गौरव को ‘म्यूजिक विडियो’

सिग्‍नेचर ब्रिज पर किन्‍नरों ने निर्वस्त्र होकर की अश्लील हरकतें, सोसिल मीडिया पर विडियो वायरल, मामला दर्ज

दिल्ली: जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम के हॉस्टल में ऐथलीट पालेंदर चौधरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

छठ पूजा 2018: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 13 और 14 नवंबर को इन रास्तों पर जाने से बचें

सिग्नेचर ब्रिज संग्राम: भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल और अमानतुल्लाह खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के दौरान आप के विधायक अमानतुल्लाह खान ने सांसद मनोज तिवारी तो स्टेज से दिया धक्का, विडियो वायरल

दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल दिखाकर गुंडागर्दी करने वाले आरोपी आशीष पांडेय को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली जमानत

2018-05-15_dtc.jpg

नई दिल्ली. एक बार फिर वक्त आया डॉलीवुड टैलेंट क्लब के मासिक सुरीले इवेंट का. बीते शनिवार की शाम दिल्ली के मधु विहार में आयोजित किया गया ‘संगीत सफ़र’. इसका आयोजन किया गया डीटीसी के सौजन्य से. सुरों की देवी की पूजा के साथ कार्यक्रम का श्रीगणेश हुआ. इसके बाद डीटीसी के फाउंडर राज महाजन ने प्रोत्साहन शब्दों से एक नई उर्जा का संचार किया. मोक्ष म्यूज़िक की आधिकारिक सिंगर डिंपल राज ने जहाँ स्टेज को संभाला वहीँ उनके गाये ‘पिया मोरे भोले’, ‘सजना आ भी जा’, गाकर मंच ही बांध लिया. इसके बाद डिंपल राज ने कई बेहतरीन गाने गाकर कार्यक्रम को पकड़ कर रखा. ‘तू इसक मेरा’, ‘राबता, और ‘कोई फरियाद’ ने इवेंट को अलग ही आयाम दिया.

17वीं श्रृंखला में आशा शर्मा के गाये ‘चंदा ओ चंदा और तू तू है वहीँ’,  रवि प्रताप सिंह के ‘फिर भी तुमको चाहूँगा’, राजेश मिश्रा के गाये ‘याद न जाये और कई बार यूँ ही देखा’ कमाल रहे. सबसे ज़्यादा चर्चा बटोरी तिलक खेड़ा की माउथ ऑर्गन की परफॉरमेंस ने, जो उन्होंने ‘‘रात के हमसफ़र’ पर दी. हैदर अली ने ‘ज़रूरी था’ और ‘बेवफा’ गाकर ऑडियंस का दिल जीत लिया. अशोक पाण्डेय के गाये गाने ‘कौन है जो सपनों और ओ दूर के मुसाफिर’ शानदार रहे. योगेन्द्र खोखर की मस्ती भरी परफॉरमेंस ने मंच पर मौसम ही जमा दिया. उनके गाये ‘गाड़ी बुला रही है’ और ‘आजा रे आ जरा आ’ खूब पसंद किये गये. गौरव कुमार का ‘सतरंगी पिया तूने’ काफी पसंद किया गया. ‘ज़िन्दगी है सफ़र सुहाना’ गाकर मुकेश कुमार ने पुराने दिनों की याद दिला दी. सुशांक यादव के ‘तुम पास आये’ ने इवेंट में रोमांस की छटा बिखेर दी. मनोज शर्मा ने ‘तारों से प्यारे’ और ‘आने वाला पल गाकर’ एक अलग ही मोड़ दिया. इसके साथ ही राजेश जोहरी ने ‘न जा कहीं अब न जा’ गाया. अंत में जाते-जाते सभी ने डांस के साथ खूब मस्ती की. 

इन अनोखे मंच के बारे में फाउंडर, प्रसिद्ध संगीतकार और टैलेंट प्रमोटर राज महाजन कहते हैं, “हमें लगभग एक साल से ज़्यादा हो गया, जब हमने संगीत सफ़र की शुरुआत की थी. अच्छा लगता है अपने इस परिवार को बड़ा होता देखकर. आज इस परिवार में लगभग 50 से ज्यादा लोग सदस्य के तौर पर जुड़ चुके हैं, जो यहाँ आकर अपने शौक को पूरा करते हैं. मेरा मानना है सपने और शौक में ज्यादा फर्क नहीं होता. अगर हम अपने शौक को सपना बनालें. फिर उसे पूरा होने से कोई रोक नहीं सकता. मैं खुद भी इस संगीत सफ़र में सुर से सुर मिलाता हूँ. अभी तो यह शुरुआत है, धीरे-धीरे यह कारवां आगे बढ़ता जाएगा.”

इस मौके पर संगीत निर्देशक राज महाजन ने गौरव कुमार को उनकी परफॉरमेंस से खुश होकर म्यूजिक विडियो में गाने और अभिनय का अवसर दिया. यानि अब गौरव का ऑफिशियल विडियो विश्वस्तर पर रिलीज़ होगा. 

डॉलीवुड टैलेंट क्लब हर महीने संगीत सफ़र का आयोजन करता है. इस दौरान लोग अपने अंदर के कलाकार को मंच के ज़रिये लोगों तक पहुंचाते हैं. राज महाजन और डीटीसी के इस सुरीले मंच का  आयोजन A-35, Gali no-2, First Floor, near hanuman mandir, Madhu Vihar में किया जाता है. तो अगली बार इस सुले सफ़र में आप भी जुड़ें. 

ज्ञात हो, DTC एक ऐसा जरिया है जहाँ पर आप किसी भी फील्ड से सम्बन्ध रखते हों, आकर गा सकते हैं. इसके फाउंडर राज महाजन ने इस मंच को उन लोगों के लिए बनाया है जिन्हें अपने हुनर को दुनिया के सामने लाने का कोई मंच नहीं मिलता. इस मंच की सबसे उम्दा बात ही यही है कि यहाँ आप बेझिझक आकर गा सकते हैं...यहाँ कोई आपको जज नहीं करता...यहाँ कोई आपके मार्क्स नहीं काटता...यहाँ कोई आपको वोट के ज़रिये अंदर-बाहर नहीं करता.

आपको बता दें, अगर आप सिंगर हैं और आप अपनी एल्बम रिलीज़ कराना चाहते हैं तो मोक्ष म्यूजिक आपके लिए बेहतर मंच हैं. कम्पनी आपकी एल्बम रिलीज़ करेगी बिना किसी लेन–देन. आपकी एल्बम विश्वस्तर पर होगी रिलीज़. रिलीज़ होने के बाद आप अपने गाने को नेशनल और इंटरनेशनल मंच पर देख सकते हैं. 



loading...