Samsung का गैलेक्सी ऑन8 स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, जानें कीमत और फीचर्स

2018-08-01_SamsungGalaxyOn8.jpg

Samung ने भारत में अपना नया गैलेक्सी ऑन8 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. Samsung Galaxy On8 में 6 इंच सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा जैसी खूबियां हैं. कंपनी का कहना है कि गैलेक्सी ऑन8 के ड्यूल रियर कैमरा में कई सारे एआई फीचर्स मिलेंगे. आपको बता दें कि पहले ही स्मार्टफोन के टीज़र को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया था जिससे फोन के फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होने का खुलासा हुआ था.

सैमसंग के इस स्मार्टफोन को 16,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. फोन की बिक्री 6 अगस्त से शुरू होगी. यह एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर मिलेगा. गैलेक्सी ऑन8 के साथ नो कॉस्ट ईएमआई, स्पेशल डेटा ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

सैमसंग गैलेक्सी ऑन 8 में 6 इंच एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है. फोन के किनारे कर्व्ड हैं. हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है. फोन को 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी व अपर्चर एफ/1.9 के साथ 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है. सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में अपर्चर एफ/1.9 के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप दिया गया है. गैलेक्सी ऑन8 के कैमरे में आर्टिफिशल इंटेलिजेंस फीचर्स दिए गए हैं जिसके जरिए किसी तस्वीर के फोरग्राउंड व बैकग्राउंड को साथ क्रिएटिविटी की जा सकती है. ड्यूल कैमरा लाइव फोकस फीचर के साथ आता है जिसके जरिए यूजर्स शार्प फोकस करने के साथ ही बैकग्राउंड को ब्लर कर सकते हैं.

स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन ब्लू और ब्लैक कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस और 3.5 एमएम ऑडियो जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.



loading...