सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की फिल्म 'लवरात्रि' का टीजर

2018-06-15_loveratri.jpg

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की आज ‘रेस 3’ फिल्म रिलीज हो गई है. अब सलमान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. आयुष की फिल्म 'लवरात्रि' का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म का सबसे पहला पोस्टर इसी साल 'वेलेन्टाइन डे' पर रिलीज किया गया था. सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंटर पर 'लवरात्रि' का ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. सलमान ने गुरुवार की सुबह भी एक ट्वीट करके जानकारी दी. उन्होंने लिखा, सिर्फ आपको ये बताने, आज जल्द सुबह आया हूं. 'लवरात्रि' का टीजर 3 बजे रिलीज होगा. यह फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नवरात्रि के मौके पर नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा. आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म में को-एक्ट्रेस वरिना हुसैन साथ होंगी.

फिल्म के पहले पोस्टर से लेकर टीजर रिलीज होने तक सलमान खान के फैन्स का खूब प्यार भी मिल रहा है. 'लवरात्रि' का टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. टीजर में आयुष और वारिना डांडिया करते नजर आ रहे हैं. ये प्रेम कहानी गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है. गरबा इस प्रेम कहानी का हिस्सा है, ऐसे में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने गरबा करते हुए दिखे. दोनों नए कलाकर के बीच नवरात्रि में दिखी प्यार की झलक 'लवरात्रि' नाम दे रही है.

अभी भी इस फिल्म की शूटिंग जारी है और अपनी पहली फ़िल्म के लिए दोनों ही स्टार कड़ी मेहनत कर रहे है. आयुष फिल्म के लिए जिम और डांस क्लास के बाहर अक्सर देखा गया है. 'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मिनवाला कर रहे हैं. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स वेंचर की पांचवी फिल्म है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म से वारिना हुसैन भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.



loading...