सलमान पर अब भी मंडरा रहा है खतरा; हाई अलर्ट पर मुम्बई पुलिस

आखिरकार फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख, जूता चुराई में इतने करोड़ लेंगी परिणिति

‘जंगली’ का टीज़र हुआ रिलीज, हाथियों के साथ मस्ती करते नजर आए विद्युत जामवाल

सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

#MeToo: के लपेटे में आए नंदिता दास के पद्मभूषण पिता जतिन दास, असिस्टेंट ने लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप

#MeToo के लपेटे में आए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- मुझे कमरे में बुलाकर पोर्न क्लिप दिखाई

2018-06-13_Salman-Khan.jpg

आज भले ही संपत पुलिस की हिरासत में है पर दबंग खान के ऊपर से खतरा फिलहाल दूर नहीं हुआ है. क्यूंकि उसके सहयोगी अभी भी बाहर घूम रहे हैं जिसके कारण अभी एक्टर सलमान पर खतरा बरकरार है. पुलिस की माने ये शूटर्स अभी भी सलमान खान को निशाना बना सकते हैं और संपत से लिए कॉन्ट्रेक्ट को अंजाम पहुंचा सकते हैं.

हरियाणा पुलिस ने इस नाजुक मामले को समझते हुए मुंबई पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है. इस बीच खबर मिली है, मुंबई पुलिस की एक टीम आने वाले दिनों में संपत से पूछताछ करने के लिए हरियाणा आ सकती है. हालांकि, हरियाणा पुलिस ने संपत को मुंबई पहुंच कर सलमान खान को निशाना बनाने से पहले ही पकड़ लिया था, पर इसके बावजूद संपत के तीन सहयोगी पुलिस की पकड़ से अभी भी फरार हैं और उनकी लोकेशन के बारे में फिलहाल पुलिस को कोई खबर नहीं है.

अधिकारी के मुताबिक, “उनके तीन तेज निशानेबाज- राजू, अक्षय और अंकित- फरार हैं और अभी तक हमारे पास उनके स्थान या उनकी लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. ये शूटर्स सलमान खान की जान के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं.”

हरियाणा पुलिस ने बताया कि इन तीनों ने सोमवार को संपत को कोर्ट ले जाते वक्त छुड़ाने की कोशिश की थी. उन्होंने बताया कि, ‘इसके चलते हमने काफी तैयारियां की थी और संपत को ले जाते वक्त तय अंतरालों के बीच गाड़ियों में बदलाव किया था. इसके अलावा सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया ताकि गैंगस्टर अपने कार्यों को पूरा न कर सके.’

बता दें कि इससे पहले 10 जून को हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा किया था. इसके बाद हरियाणा की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बिश्नोई गैंग के कुख्यात गुर्गे संपत नेहरा को गिरफ्तार भी किया था. दरअसल बॉलीवुड स्टार सलमान खान लंबे समय से पंजाब के कुख्यात गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं. वो पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है.



loading...