ताज़ा खबर

इस दिन से शुरू होने जा रहा है सलमान खान का शो बिग बॉस 12 का सीजन

बिग बॉस 12: ग्रीन बिकनी पहन पूल में मस्ती करती नजर आईं जसलीन मथारू, घर से बाहर हुए श्रीसंत

रेप के आरोप में फंसने के बाद अभिनेता आलोक नाथ की तबियत बिगड़ी, वकील ने की ये गुजारिश...

महिला प्रोड्यूसर ने ‘संस्कारी बाबूजी’ पर लगाया रेप का आरोप, आलोक नाथ ने कहा- सही समय आने पर जवाब दूंगा

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन के करीब आए शिवाशीष, श्रीसंत बोले- ये क्या हो रहा है

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा ने किया ब्रेअकप, फूट-फूटकर रोने लगीं जसलीन, घर में आना चाहते हैं जसलीन के पिता

ईव टीजिंग के कारण ट्रिप बीच में छोड़कर मुंबई वापस आ गईं टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा, सुनाई आपबीती

2018-07-25_BiggBoss12.jpg

'बिग बॉस' टीवी का वह रिएलिट शो है, जो अपने हर सीजन में हिट होता रहा है और दर्शकों को खासा पसंद आता रहा है. ऐसे में इस शो के फैंस जिस दिन का बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वह दिन आ ही गया है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो 'बिग बॉस' जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर नजर आएगा. 'बिग बॉस' जब भी अपने नए सीजन के साथ आता है, लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहता है. शो के निर्माता भी यह कोशिश करते हैं कि बीते सीजन से नए सीजन में कुछ नया पेश किया जाए ताकि दर्शकों का मनोरंजन होता रहे. 'बिग बॉस' के 12वें सीजन के लिए भी उन्होंने खास प्लानिंग की है. हर बार जहां, शो के भीतर जोड़ियाँ बनती हैं, इस बार प्रतियोगी जोड़ियों में ही 'बिग बॉस' के घर में एंट्री करेंगे.

खबर है कि 'बिग बॉस 12' का नया सीजन सितम्बर महीने में ही शुरू हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस' के निर्माताओं ने 12वें सीजन को रिलीज करने के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं. अब दर्शक 16 सितम्बर को रात 10:30 बजे से अपनी टीवी स्क्रीन पर 'बिग बॉस' देख पाएंगे. सूत्र के मुताबिक 'बिग बॉस 12' की प्लानिंग आखिरी स्टेज पर है. अगर निर्माताओं को जरूरत महसूस होती है तो वह इस शो को ऑन-एयर करने की तारीख में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं.

आपको बता दें 'बिग बॉस 12' के लिए निर्माताओं ने आम और सेलेब जोड़ियों का कॉन्सेप्ट रखा है. आम जोड़ियों के ऑडीशन किए जा रहे हैं और सेलेब जोड़ियों से निर्माता लगातार कॉन्टेक्ट कर रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि 'बिग बॉस 12' के लिए निर्माताओं ने टीवी की कई सारी प्रसिद्ध जोड़ियों को इस शो में लिया गया है. जहां पिछले सीजन में प्रियांक शर्मा काफी सुर्खियों में रहे थे तो इस सीजन में उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड दिव्‍या इस शो में नजर आने वाली हैं.

सलमान खान के दूसरे टीवी शो ‘दस का दम’ की बात करें तो दर्शकों ने इसे उम्मीद के मुताबिक रिस्पांस नहीं दिया है. जब यह शो आने वाला था तो ऐसा माना जा रहा है कि यह टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह शीर्ष पर बनाएगा लेकिन शो ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाया है. देखना होगा जब ‘बिग बॉस 12’ ऑन-एयर होगा तो दर्शक इसे कैसा रिस्पांस देंगे.



loading...