ताज़ा खबर

शूटिंग से पहले ही लीक हुई ‘दबंग 3’ की स्टोरी, इस किरदार में होंगे सलमान खान

2018-06-11_dabangg.jpg

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म आने वाले शुक्रवार यानि कि 15 जून को रिलीज होने वाली है. वहीँ दूसरी तरफ सलमान खान की एक और मोस्ट अवेटेड ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर खबर आ रही है. जिसके बाद माना जा रहा है कि ये फिल्म सलमान की सबसे शानदार फिल्म साबित होने वाली है.

‘दबंग 3’ की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक असली पुलिस वाले की कहानी दिखाई जाएगी. ये पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं और कुछ समय पहले इनका एक बाहुबली पॉलीटिशन के साथ जबरदस्त भिडंत का किस्सा वायरल हुआ था. 

बताया जा रहा है कि ‘दबंग 3’ के राइटर दिलीप शुक्ला ने इस असली पुलिस ऑफिस के साहस की फिल्मी कहानी अरबाज खान और सलमान खान को सुनाई तो दोनों को ये आइडिया काफी पसंद आया और सलमान ने इस पर ‘दबंग 3’ बनाने का मन बना लिया. बता दें कि ये फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज कर दी जाएगी. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि ‘दबंग 3’ के लिए सलमान ने क्रिसमस बुक कर लिया है.

पहली दबंग को जहां अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था वहीं दूसरी के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अरबाज खान ने उठाई थी जबकि दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे. प्रभुदेवा ने कहा कि फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है. सलमान भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं. जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. ‘दबंग 3’ में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन सभी कुछ है. इस फिल्म में विलेन के रोल में तेलुगु के स्टार जगपती बाबू नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से यह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. उनका यह रोल काफी दमदार होने वाला है. 

खबरों की माने तो ‘दबंग 3’ से सलमान खान एक बार फिर से एक नया चेहरा लांच करने जा रहे हैं. जी हां, अफवाहों से उलट ‘दबंग 3’ में मौनी रॉय नहीं, बल्कि महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर डेब्यू करने वाली हैं. दरअसल, ‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक और एक्ट्रेस होंगी. खबरों की मानें तो 'दबंग 3' और 'भारत' फिल्म की शूटिंग सलमान खान 'दबंग टूर' से वापस आने के बाद करेंगे.



loading...