ताज़ा खबर

ऑफ एयर होने वाला है आपका फेवरेट सीरियल 'बेहद'

2017-08-04_beyhadh-off-air.jpg

सोनी टीवी पर जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन का आने वाला शो ‘बेहद’ अपने चौंकाने वाले ट्विस्ट से लोगों को बांधे हुए है. शो में माया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर ने अपने उम्दा एक्टिंग से लाखों लोगो को अपना फैन बना लिया है. माया और अर्जुन की लव स्टोरी फैन्स के दिल में घर कर गयी है. माया का पागलपन और अर्जुन के प्यार को लोगों ने खूब सराहा लेकिन अब ‘बेहद’ के फैन्स के लिए बुरी खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो बंद होने वाला है.

ख़बरों के मुताबिक माया और अर्जुन की मोहब्बत का अंत होने वाला है यानी ये शो ऑफ़ एयर होने वाला है. शो के मेकर्स ने इस बात को पहले ही तय कर लिया था कि वो शो को बाकी सीरियल की तरह बेवजह खींचेंगे नहीं. बल्कि कुछ एपिसोड़ में ही शो की कहानी ख़त्म कर देंगे. ये शो तो पहले ही ख़त्म हो जाता लेकिन फैन्स से मिले प्यार की वजह से इसे बढ़ा दिया गया. लेकिन अब इस शो की कहानी को अंत करने का वक़्त आ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 22 अगस्त को ‘बेहद’ का आखिरी एपिसोड़ शूट किया जायेगा.

फिलहाल शो काफी दिलचस्प मोड़ पर है. अर्जुन अपनी दोस्त सांझ की मदद से जेल से भाग चुका है और माया की तलाश कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ माया की ज़िन्दगी में फिर से समय की एंट्री हो गयी है. वो समय के साथ मिलकर सांझ को मारना चाहती है.



loading...