जूही परमार ने सचिन श्रॉफ के साथ खत्म किया रिश्ता, कहा- लव मैरिज के बाद भी प्यार नहीं करती थीं

2018-07-16_juhiandsachin.jpg

टीवी के पॉपुलर कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ का आखिरकार तलाक हो गया. 8 साल साथ रहने के बाद जूही और सचिन ने अलग होने का फैसला लिया. दोनों ने दिसंबर 2017 में तलाक की अर्जी डाली थी और 6 जुलाई 2018 को उनका डिवॉर्स हो गया.

तलाक लेने के बाद जूही और सचिन दोनों ने ही एक-दूसरे पर आरोप नहीं लगाए हैं. हालांकि मीडिया से बात करते हुए जूही ने खुलासा किया कि वो सचिन से कभी भी प्यार नहीं कर पाईं. जूही और सचिन शादी से पहले ही एक-दूसरे को जानते थे.

जूही ने कहा, एक दिन सचिन ने मुझे अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया. इसके बाद हम दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. मैं उस समय इस शादी को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थी लेकिन मुझे लगा कि समय के साथ मुझे सचिन से प्यार हो जाएगा.

कुछ समय बाद मुझे लगा कि हमारे बीच कुछ भी स्पेशल नहीं है. मेरे लिए यह मानना बहुत मुश्किल था लेकिन हम दोनों ने इसे स्वीकार किया. फिर आखिरकार हमने अलग होने का फैसला लिया जो सबसे सही था.

जूही के बाद सचिन ने भी अपने रिश्ते के बारे में बताया, मैं अब ये बात समझ गया हूं कि प्यार दोनों तरफ से हो तो ही अच्छा रहता है. जहां तक दोबारा किसी रिश्ते को शुरू करने की बात है तो उसके बारे में कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी. मैं अभी अपने पुराने रिश्ते से ही बाहर नहीं आ पाया हूं.



loading...