ताज़ा खबर

प्रद्युम्न हत्याकांड : फंसाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस करेगा बस कंडक्टर अशोक, गांव से मांगी आर्थिक मदद

रेवाड़ी गैंगरेप केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी निशु फोगाट को किया गिरफ्तार, SP राजेश दुग्गल का तबादला

हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा को अगवा करके 12 लड़कों ने किया दुष्कर्म, न्याय के लिए भटक रहा परिवार

गुरुग्राम में तीन मंजिला इमारत में लाउडस्पीकर से अजान, नगर निगम ने मस्जिद को किया सील

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी नई पार्टी का किया ऐलान, 2 सितंबर को करेंगे रैली

हरियाणा के रोहतक में कोर्ट में गवाही पर आई लड़की और सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने ऑनर किलिंग का शक जताया

राजस्थान के बाद अब हरियाणा में भीड़ हिंसा का कहर, भैंस चुराने के शक में 2 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला

2017-11-10_bus54.jpeg

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में शुरुआत में अरेस्ट किए गए बस कंडक्टर अशोक कुमार के परिजन अब मामले में फंसाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस करेंगे. रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र की मौत के सिलसिले में CBI द्वारा 16 वर्षीय संदिग्ध छात्र के पकड़ने के बाद बस कंडक्टर अशोक कुमार के परिवार ने यह फैसला लिया है.

प्रद्युम्न हत्याकांड में पुलिस ने शुरू में अशोक कुमार को गिरफ्तार किया था. अशोक के पिता अमीरचंद ने कहा कि यह अब साफ हो चुका है कि मेरे बेटे अशोक को फंसाया गया और बलि का बकरा बनाया गया. हमने गुडगांव पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराने का निर्णय लिया है. इन अधिकारियों ने उसे फंसाया और मीडिया के सामने झूठा अपराध कबूल करने के लिए टार्चर किया.

अमीरचंद ने आरोप लगाया कि इन पुलिस अधिकारियों ने अशोक को नशे की डोज दी. उन्होंने बताया कि उनके परिवार ने केस दर्ज करने के लिए गांव वालों से आर्थिक मदद मांगी है. अमीरचंद का कहना है कि सभी गांव वाले हमारे साथ हैं और अशोक को न्याय दिलाना चाहते हैं. साथ ही मामले में गैर जिम्मेदार रवैया अपनाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं.



loading...