जब 20 साल के लड़के ने कहा- मैं मंगल ग्रह से आया हूं; सुनते ही साइंटिस्ट के उड़ गए होश

2017-11-10_russian54.jpg

2048 से आए एक समय यात्री की अजीबोगरीब खबर के बाद अब एक 20 वर्ष का लड़का दुनिया के सामने आया है. इसने अपनी बातों से न केवल पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है बल्कि साइंटिस्ट तक उसकी बातें सुनकर अचंभित हैं. उनका कहना है कि आखिर एक 20 वर्ष के लड़के को इतने गहरे राज कहां से पता चले. 

जानकारी के मुताबिक , यह लड़का रूस में है, जिसका नाम 'बोरिस्का किपरियानोविच' बताया जा रहा है. इसका दावा है कि वह पहले मंगल ग्रह में रहता था और वह जानता है कि इजिप्ट में बना Sphinx of Giza खुलते ही दुनिया को बदलकर रख देगा. उसकी इस बात को साइंटिस्टों ने बहुत सीरियस लिया है.

इसके साथ बोरिस्का ने अंतरिक्ष के ग्रहों के बारे में ऐसी सटीक जानकारियां दी, जिससे साइंटिस्ट भी हैरान रह गए. The Sun की रिपोर्ट्स के मुताबिक बोरिस्का जब स्कूल में था, तब भी उसने यह दावा किया था कि मंगल ग्रह का इजिप्ट के पिरामिडों से संबंध है और आने वाले भविष्य में ये सबके सामने आ जाएगा.

बोरिस्का ने कहा कि मैं इजिप्ट के पिरामिडों के बीच बने विशालकाय स्टेच्यु ( Sphinx ) को खोलने का राज भी जानता हूं. यह उसके कान के पीछे कहीं मौजूद है और उसके खुलते ही दुनिया पूरी तरह बदल जाएगी.

बोरिस्का ने ये भी दावा किया कि मंगल ग्रह में लोग रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस ग्रह के लोग करीब 7 फीट लंबे हैं और वे जमीन के नीचे रहते हैं. वे कार्बन डाइऑक्साइड से जिंदा रहते हैं, वे कभी मरते नहीं हैं, क्योंकि उनकी उम्र 35 वर्ष के बाद रूक जाती है.



loading...