ताज़ा खबर

टीवी की ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक आज अपने बॉयफ्रेंड से करने जा रही हैं शादी, सगाई की तस्वीरें देखें

2018-06-21_rubinaandabhinav.jpg

कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति: अस्तित्वक के अहसास की’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. उनकी शादी की तैयारी पूरी हो चुकी है. आज शिमला में शादी करने जा रही इस जोड़ी की शादी के वेन्यू को पूरी तरह से सजाया गया है.

रूबीना की मेहेंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं. दुल्हन बनने जा रही रुबीना के चेहरे पर इस खास मौके पर काफी दमक दिखाई दे रही है.

तस्वीर में छोटे पर्दे की ‘बहू’फ्लोरल गाउन में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट के साथ उन्होंने टॉप जैकेट भी पहना है. तस्वीर में वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. रुबीना अपने हाथों और पैरों में मेहंदी लगाई दिख रही हैं. शिमला में आज शादी रचाने जा रही अभिनेत्री अपने होमटाउन में शादी रचाने के बाद, लुधियाना और मुंबई में अपने रिसेप्शन की ग्रैंड पार्टी देने वाली हैं. हालांकि, उनकी शादी में उनके करीबी लोग ही शिरकत करेंगे.

अभिनेत्री को घूमना फिरना काफी पसंद करती हैं और प्रकृति से प्यार करती हैं. अपनी शादी के लिए उन्होंने विशेष रूप से वातावरण के अनुकूल बायोडिग्रेडेबल इनविटेशन कार्ड बनवाए. एक पौधे के साथ रुबीना ने शादी का कार्ड अपने रिलेटिव को दिया.

यह शादी हिमाचली और पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ रचाई जाएगी. उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें रूबिना 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही है, जबकि अभिनव एक्ट्रेस दृष्टि धामी के साथ सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का में लीड एक्टर के किरदार में हैं.



loading...