विडियो: एक शख्स को मारकर खा गया 'रौटविलर' कुत्ता, लाश उठाने में पुलिस के भी छूटे पसीने

कांग्रेस को हरियाणा में लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद अरविंद शर्मा

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- जो ईमानदार है उन्हें चौकीदार पर विश्वास है, जो भ्रष्ट है उन्हें मोदी से कष्ट है

जींद उपचुनाव: जाटलैंड में 52 साल बाद खिला कमल, 12935 वोटों से जीते कृष्ण मिड्ढा, कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला की करारी हार

गुरुग्राम के उलावास में चार मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबे 5 से ज्यादा लोग, राहत बचाव कार्य जारी

बीएसएफ में खराब खाने का आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर यादव के बेटे ने की आत्महत्या

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम समेत अन्य दोषियों को उम्रकैद की सजा

2017-05-03_rottweiler-dangerous.jpg

हरियाणा के पानीपत स्थित एक फार्म हाउस में कथित तौर पर रौटविलर नस्ल के कुत्ते ने एक शख्स को मार डाला. बताया जा रहा है कि युवक को मारने के बाद वह उसे खा रहा था. खूंखार नस्ल का कुत्ता होने की वजह से उसे लाश के पास से हटाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए.

ख़बर के मुताबिक, घटना पानीपत के कलहेड़ी गांव की है. मृतक शख्स कलहेड़ी का रहने वाला मनीराम था. मनीराम हरदीप के फार्म हाउस पर करीब साल भर से नौकरी कर रहा था. शनिवार रात मनीराम और दूसरा नौकर राम जुआरी खेत में काम कर रहे थे.

रामजुआरी ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे वह खेत चला गया था. वह जब लौटा तो देखा कि मालिक का रौटविलर कुत्ता मनीराम को खा रहा है. रामजुआरी ने फौरन आसपास के लोगों को इकट्ठा किया, मगर डेढ़ घंटे तक किसी की हिम्मत नहीं हुई कि मनीराम को कुत्ते से छुड़ा सके.

लोगों ने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मनीराम को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया. लेकिन तब तक बहुत देर हो गई. मनीराम की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मनीराम की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने कुत्ते के मालिक हरदीप से पूछताछ करने की बात कही है.



loading...