इंडिया की हार पर रॉस टेलर ने कसा तंज, -'सहवाग जी, राजकोट में 'दर्जी' की दुकान बंद

2017-11-06_Ross_Taylor_Insta_Capture_0.JPG

जहां एक तरफ भारत और न्यूजीलैंड की टीम मैदान में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही है, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर भी दोनों टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे की खिंचाई से बाज नहीं आ रहे हैं. पहले सहवाग ने टेलर को ‘दर्जी’ बुलाया तो जवाब में टेलर ने भी हिंदी में ट्वीट कर सबको चौंका दिया.

न्यूजीलैंड के सीनियर बल्लेबाज रोस टेलर ने एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. शनिवार को न्यूजीलैंड ने सीरीज का दूसरा t20 मैच 40 रनों से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली. रॉस टेलर ने जीत के बाद एक फोटो ट्वीट करते हुए मजेदार अंदाज में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पर निशाना साधा.

टेलर ने लिखा वीरेंद्र सहवाग राजकोट में मैच के बाद दर्जी (टेलर) की दुकान बंद. अगली सिलाई त्रिवेंद्रम’. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच मंगलवार को त्रिवेंद्रम में खेला जाना है.

इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे के बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसका टेलर ने उन्हें करारा जवाब दिया.

वीरू भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने इसका जवाब देते हुए लिखा, रोस टेलर मैं आपसे बहुत प्रभावित हूं. @UIDAI इतनी अच्छी हिंदी के साथ क्या रोस टेलर आधार कार्ड बनवाने के योग्य हैं.

इस पर आधार कार्ड के ट्विटर हैंडल से जवाब आया, भाषा को लेकर कोई पाबंदी नहीं है. व्यक्ति कहां रहता है उसका फर्क पड़ता है. इस पर वीरू ने लिखा, ‘कोई कितना भी मजाक कर ले, आखिरी हंसी तो सरकार की होती है

, ,


loading...