ताज़ा खबर

दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक ट्रेन में चोरी, यात्रियों से लाखों रुपए, गहने और मोबाइल लूटे

बिहार में दिमागी बुखार से अब तक 69 मरीजों की मौत, प्रशासन ने लीची से किया सावधान

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, बुजुर्ग माता-पिता की सेवा नहीं करने वाले जाएंगे जेल, पुलवामा हमले में शहीदों के परिजन को मिलेगी सरकारी नौकरी

नीतीश कुमार ने कहा- बीजेपी के साथ संबंधों में कोई कटुता नहीं, पीएम मोदी के साथ मेरे बेहतर संबंध

बिहार की राजनीति का मौसम बदला, राबड़ी देवी ने कहा- नीतीश कुमार के महागठबंधन में आने पर कोई ऐतराज नहीं

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल, भाजपा-जदयू में और बढ़ीं तल्खियां

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को 3 महीने में जांच पूरी करने का दिया समय

2019-01-10_DelhiBhagalpurExpress.jpg

दिल्ली से भागलपुर जा रही एक ट्रेन में बिहार के लखीसराय में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है. ट्रेन नंबर 12350 (दिल्ली-भागलपुर एक्सप्रेस) में अज्ञात बदमाशों ने यात्रियों से 25 लाख रुपये की नकदी, गहने और मोबाइल फोन लूट लिए. लूट की यह वारदात बुधवार रात में लखीसराय जिले के धनौरी-कजरा के बीच हुई.
 
जानकारी के मुताबिक 8-10 बदमाशों ने ट्रेन के S-10, S-9, AC-3 और AC-2 कोच पर हमला बोला और यात्रियों को डरा-धमकाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. सूचना के मुताबिक जब कुछ यात्रियों ने विरोध किया तो उनकी खूब पिटाई भी कर दी. बदमाशों ने पांच यात्रियों को चाकू घोंपकर घायल भी कर दिया.

यह साप्ताहिक ट्रेन है. बदमाशों ने अलार्म चेन खींचकर ट्रेन रुकवाई थी. ट्रेन के रुकते ही बदमाशों ने ड्राइवर और गार्ड को अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान करीब 40 मिनट तक ट्रेन रुकी रही. घटना के बाद यात्रियों के परिजनों ने ट्वीट कर रेलवे से सहायता की गुहार लगाई. इसके बाद पूर्वोत्तर रेलवे ने संबंधित रेलवे सुरक्षाबल को उचित कदम उठाने का निर्देश दिया.



loading...