राजद नेता राबड़ी देवी के बिगड़े बोल, कहा- प्रियंका ने मोदी को दुर्योधन बोलकर गलत किया, जल्लाद कहना चाहिए

बिहार के पालीगंज में पीएम मोदी ने कहा- छह चरणों की वोटिंग के बाद स्पष्ट हो गया, एक बार फिर मोदी सरकार आने वाली है

Lok Sabha Election Live: शाम 5 बजे तक 53% मतदान, मध्य प्रदेश में 53.84% और बिहार में 44.08% वोटिंग

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम केस में CBI का बड़ा खुलासा, 11 लड़कियों की कथित रूप से हत्या की गई, हड्डियों की पोटली बरामद हुई

राजद के बागी नेता तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान, कहा- मैं बिहार का दूसरा लालू हूं

दरभंगा रैली में पीएम मोदी ने लगवाए ‘वंदे मातरम्’ के नारे, मंच पर मुस्कराते नजर आए नीतीश कुमार

बिहार के भागलपुर में पीएम मोदी ने कहा- बीते पांच साल में आपके इस प्रधानसेवक ने नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिया

2019-05-08_RabriDevi.jpg

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी मौसम में विवादित बयानों के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अब राजद नेता राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जल्‍लाद कह दिया है. इससे पहले प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुर्योधन कहकर संबोधित किया था. राबड़ी देवी ने कहा, प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री को दुर्योधन कहकर गलती की है. प्रधानमंत्री तो जल्‍लाद है जल्‍लाद, जो जज को, पत्रकार को मरवा देता है, उठवा लेता है. ऐसे आदमी का मन और विचार कैसा होगा, खूंखार होगा...खूंखार.

इससे पहले बुधवार सुबह भोजपुरी भाषा में ट्वीट करते हुए राबड़ी देवी ने कहा था, "नीतीश और नरेंद्र मोदी ने जनता की गाढ़ी कमाई सृजन, शौचालय, नल-जल सहित 36 घोटाले किए हैं. इन दोनों सरकारों से जनता उब गई है और लोकसभा चुनाव के 5 चरणों में जनता ने अपना दम दिखा दिया है. इससे बीजेपी वाले तिलमिला गए हैं. आगे इन लोगों का और भी बुरा हाल होने वाला है.

एक अन्‍य ट्वीट में राबड़ी देवी ने अपने बेटे तेजस्‍वी यादव और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा, महाभारत काल में जो काम संजय ने किया था, वहीं काम ये दोनों कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा, बड़े मोदी ने 5 साल में से विदेश में साढ़े 4 साल बिताए, दूसरी ओर, नीतीश कुमार ने 13-14 साल के शासन में किसान, मजदूर, जुआ और महिला के प्रताड़ित करने में अपनी ऊर्जा खर्च कर चुके हैं.
 



loading...