ताज़ा खबर

Renault Kwid पर मिल रहा है 30000 से 40000 हजार रुपए तक का ऑफर

2018-09-19_RenaultKwid.jpg

देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कारों में रेनो की क्विड ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस कार की कीमत इसके मुकाबले की कारों से काफी कम है. साथ ही माइलेज में भी यह कार किसी से कम नहीं है. तो,अगर आप भी रेनो क्विड को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल रेनो अपनी इस कार पर 15,000 रूपए तक का नगद डिस्काउंट दे रही है.

इस ऑफर के तहत क्विड खरीदने वाले ग्राहकों को रेनो से एक रूपए में इंश्योरेंस दिया जाएगा. वहीं कार की ईएमआई पर ग्राहकों को 7.99 फीसदी ब्याज दर पर लोन मुहैया कराया जा रही है. इस प्रकार रेनो क्विड के अलग-अलग वेरिएंट पर 30,000 रूपए से 40,000 रूपए तक का लाभ मिल रहा है. कंपनी पुरानी कार को एक्सचेंज करने वालो के लिए भी 15 हजार रूपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है. हालांकि इस ऑफर को कंपनी ने सिर्फ सितंबर के लिए निकाला है.

आपको बता दें कि इस कार ने मार्केट में आते ही धूम मचा दी थी. कम कीमत की इस कार में प्रीमियम लुक और बड़ा इंटीरियर,टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसा शानदार फीचर्स दिये गए हैं. इस कार की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. क्विड के 1.0 लीटर वर्जन और एएमटी वेरियंट के साथ ही खुरदरा दिखनेवाला क्लाइंबर वर्जन भी मौजूद है. रेनो की यह कार 25.17 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है. जो कि किसी भी कार से सबसे ज्यादा है.

रेनो क्विड का मार्केट में मुकाबला डैटसन की रेडिगो से होता है. रेडिगो को सबसे बड़ी या बेहतर कार आप नहीं कह सकते हैं. लेकिन कुल 2.81 लाख रुपये की इस कार को अर्फोड करना बेहद आसान है. डैटसन रेडिगो 0.8 लीटर इंजन के  साथ आती है जो 54एचपी का पॉवर जनेरेट करता है. रेनो क्विड के साथ यह कार माइलेज के मामले मे पहले नंबर पर है. जो कि  25.17 किमी/लीटर  तक  का माइलेज देती है.



loading...