रणवीर सिंह की दादी का लम्बी बीमारी के बाद हुआ निधन, रणवीर को बनाया था हीरो

2018-06-04_RanveerSingh.jpg

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह के लिए बहुत ही बुरी खबर है लम्बे समय से बीमार चल रही उनकी दादी का निधन हो गया है. इस घटना के बाद रणवीर ने अपने सारे शूट और प्रोग्राम्स को कैंसल करते हुए आगे के लिए पोस्टपोंड कर दिया है. रणवीर सिंह को हीरो बनने का ख्वाब दिखाने के पीछे उनकी दादी का बड़ा हाथ रहा है.

रणवीर सिंह ने एक इवेंट के दौरान बताया था कि जब वह बहुत छोटे थे और एक पार्टी में डांस करने के लिए खड़े हुए तब उनकी दादी ने उन्हें सपोर्ट किया था. 8 साल की उम्र से ही रणवीर हीरो बनना चाहते थे और उनके इस सपने को उनकी दादी ने पूरा करने में खूब मदद की थी. रणवीर ने यह भी कहा कि मेरी दादी मेरे लिए ऑक्सीजन और पानी जितनी जरुरी हैं. मैं सबसे बहुत ज्यादा जुड़ा हुआ हूँ फिर चाहे मेरे फैंस या फिर मेरी फैमिली इन सब से जुड़ा हुआ हू. 

रणवीर सिंह की दादी पिछले काफी समय से बीमार थीं कुछ समय पहले उनसे मिलने दीपिका पादुकोण भी गई थीं. इस दौरान कहा जाने लगा था कि रणवीर सिंह और दीपिका जल्द ही शादी करने वाले हैं. वैसे रणवीर ने हाल ही में ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म ही है. इस फिल्म में उनके साथ अलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. 



loading...