ताज़ा खबर

UP: भू-माफिया घोषित हुए सपा सांसद आजम खान, किसानों की जमीन कब्जाने का है आरोप

गाजियाबाद में सीवर की सफाई करने उतरे 5 लोगों की मौत

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मैं श्री राम उपासक हूं और मुझे जन्मस्थान पर उपासना का अधिकार है

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने DJ बजाने पर लगाई रोक, ध्वनि प्रदूषण होने पर थाना इंचार्ज होंगे जिम्मेदार

अयोध्या मामला Live: रामलला के वकील बोले- कोई मंदिर कोई देवता नहीं तो फिर भी लोगों की जन्मभूमि के प्रति आस्था ही काफी है

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 कैबिनेट, 6 स्वतंत्र प्रभार और 11 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ

योगी सरकार का कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, जानें किन नए चेहरों को मिल सकता है मौका

2019-07-19_AzamKhan.jpg

उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर गुरुवार को एक बार फिर आरोपों और मुकदमों की बौछार हुई. पहले से इतने सारे मुकदमों की मार झेल रहे आजम खान पर गुरुवार को अजीमनगर थाने में किसानों ने 10 और मुकदमे दर्ज कराए.

किसानों की शिकायत के बाद आजम खान ने भूमि अतिक्रमण को लेकर अपने खिलाफ दर्ज किए गए सभी मुकदमों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव में भाजपा को हरा कर जीत हासिल की है, मुझे इसी बात की सजा मिल रही है. मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं, चाहें तो इन आरोपों की जांच कर ली जाए. उन्होंने कहा कि चारों ओर मेरे दुश्मन फैले हुए हैं.

किसानों ने आजम खान के साथ ही पूर्व सीओ आले हसन खान पर भी बैनामे के जमीन कब्जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है. इस मामले को लेकर रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि अब तक आजम खान पर जमीन हड़पने और कब्जा करने से संबंधित कुल 23 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

एसपी अजय पाल शर्मा के अनुसार किसानों ने अपनी शिकायत में कहा है कि पुलिस अधिकारी उन्हें डरा-धमकाकर गैर कानूनी तरीके से जमीन हड़पने की कोशिश करते हैं. मामले की जांच पड़ताल के लिए एक टीम का गठन किया गया है.

आपको बता दें कि रामपुर प्रशासन ने गुरुवार को ही राज्य सरकार के एंटी-भू माफिया पोर्टल पर आजम खान को सूचीबद्ध कर दिया था. यानी सांसद आजम खान अब भू-माफिया की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं.



loading...