UP: भू-माफिया घोषित हुए सपा सांसद आजम खान, किसानों की जमीन कब्जाने का है आरोप

शिवपाल यादव के तेवर पड़े नरम, अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, बोले- एक हो जाएं तो बना लेंगे सरकार

कैंट सीओ धमकी मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को लगाई फटकर, DGP ने मांगी रिपोर्ट

नोएडा में नौकरी की तलाश में आई युवती से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

यूपी: मृतक के परिजनों से बदसलूकी करने वाले अमेठी के DM पर गिरी गाज, अरुण कुमार नए जिलाधिकारी

यूपी: होमगार्डों की फर्जी हाजिरी और वेतन निकासी में करोड़ों का घोटाला, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी

अयोध्या फैसले के दिन यूपी में हत्या, लूट, अपहरण, डकैती की नहीं हुई कोई भी वारदात, अधिकारियों को भी नहीं हो रहा यकीन

2019-07-19_AzamKhan.jpg

उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर गुरुवार को एक बार फिर आरोपों और मुकदमों की बौछार हुई. पहले से इतने सारे मुकदमों की मार झेल रहे आजम खान पर गुरुवार को अजीमनगर थाने में किसानों ने 10 और मुकदमे दर्ज कराए.

किसानों की शिकायत के बाद आजम खान ने भूमि अतिक्रमण को लेकर अपने खिलाफ दर्ज किए गए सभी मुकदमों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव में भाजपा को हरा कर जीत हासिल की है, मुझे इसी बात की सजा मिल रही है. मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं, चाहें तो इन आरोपों की जांच कर ली जाए. उन्होंने कहा कि चारों ओर मेरे दुश्मन फैले हुए हैं.

किसानों ने आजम खान के साथ ही पूर्व सीओ आले हसन खान पर भी बैनामे के जमीन कब्जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है. इस मामले को लेकर रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि अब तक आजम खान पर जमीन हड़पने और कब्जा करने से संबंधित कुल 23 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

एसपी अजय पाल शर्मा के अनुसार किसानों ने अपनी शिकायत में कहा है कि पुलिस अधिकारी उन्हें डरा-धमकाकर गैर कानूनी तरीके से जमीन हड़पने की कोशिश करते हैं. मामले की जांच पड़ताल के लिए एक टीम का गठन किया गया है.

आपको बता दें कि रामपुर प्रशासन ने गुरुवार को ही राज्य सरकार के एंटी-भू माफिया पोर्टल पर आजम खान को सूचीबद्ध कर दिया था. यानी सांसद आजम खान अब भू-माफिया की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं.



loading...