लाजवाब रजनी के लाजवाब फैन्स, सर चढ़कर बोल रहा है ‘कबाली’ का जादू

kabali-1.jpg kabali-2.jpg kabali-3.jpg kabali-4.jpg kabali-5.jpg

रजनीकांत को साउथ में भगवान का दर्जा दिया जा चुका है. यह बात तो सभी लोग जानते होंगे लेकिन हम आपके साथ कुछ ऐसी फ़ोटोज़ शेयर कर रहे हैं, जिसमें उनके फैन्स का पागलपन और दीवनापन सारी हदें तोड़ता हुआ नज़र आ रहा है. यह आलम हालिया रिलीज़ हुई ‘कबाली’ फिल्म को लेकर है. जैसा कि इस फोटो में आप देख सकते हैं. कई किलोमीटर फैन्स की लम्बी लाइन लगी है. ये लाइन टिकट के लिए लगी है. वाकई में लोगों में रजनीकान्त की दीवानगी कुछ इस कदर है घंटो खड़े होकर टिकट का वेट कर रहे हैं 

कहीं लम्बी लाइन तो कहीं दूध से अभिषेक. कपलेश्वर मदिर में फैन्स ने दूध से रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के पोस्टर का अभिषेक किया. रजनीकांत को यहाँ भगवान की तरह पूजा जाता है. दिलों में बसते हैं रजनीकांत. 

सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं विदेशों में भी या यूँ कहें दुनिया के हर कोने में रजनीकान्त के दीवाने मौजूद हैं. कबाली की रिलीज़ के दौरान पूरी दुनिया में बसे उनके चाहने वालों ने उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए फ़्लैश मॉब डांस किया. यह पूरी दुनिया में किया गया जिसमें काफी बड़ी संख्या में दीवानों ने हिस्सा लिया.

अब ज़रा नज़र दौड़ाए इस कार के बैक पर.  कार के बैक पर  नंबर प्लेट पर नंबर होना ज़रूरी है और यह एक कानून भी है. लेकिन यहाँ आपको नंबर की जगह नंबर प्लेट पर कबाली लिखा दिखेगा. भई ये तो रजनीकान्त का असर है जो लोग उनके लिए कानून भी तोड़ने को तैयार हो जाते हैं.

वहीँ इस छोटे बच्चे को देखिये. कबाली के प्रिंट वाली ड्रेस में कितना प्यारा लग रहा है. ये है रजनी का असर. हर उम्र में इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. इन सभी को देखकर कह सकते हैं ‘रजनी का जादू करदे बेकाबू’. रजनी की महिमा अपरम्पार है. सही मायनों में रजनीकान्त साउथ के थालायेवा हैं.
 



loading...