ताज़ा खबर

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, कहा- पाक की मिटटी में पैदा होते हैं आतंकवादी

हिमाचल प्रदेश: कांगड़ा में राहुल गांधी ने कहा- हमारी सरकार आई और कोई कर्मी ड्यूटी के दौरान शहीद हुआ तो उसे शहीद का दर्जा मिलेगा

हिमाचल प्रदेश: हिमस्खलन में बर्फ की चपेट में आए जवानों का अभी तक कोई सुराग नहीं, सेना का तलाशी अभियान जारी

हिमाचल प्रदेश ने पेश किया बजट, आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के लोगों को मिलेगा 10 फीसदी आरक्षण, जानिए- किसको क्या मिला

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में पर्यटकों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 33 लोग घायल, 10 की हालत नाजुक

हिमाचल प्रदेश में बरसे अमित शाह, कहा- मोदी सरकार ने सैनिकों को OROP दिया, कांग्रेस ने ओनली राहुल ओनली प्रियंका दिया

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में पर्यटकों से भरी बस 50 फीट गहरी खाई में गिरी, 26 लोग घायल, 8 की हालत नाजुक

2018-11-28_RajanthSingh.jpg

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने हिमाचल में मंडी से चुनावी शंखनाद कर दिया है. राजनाथ सिंह ने कहा कि मंडी से मौजूदा सांसद रामस्वरूप ही अगले लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी हैं. राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चीनी दूतावास पर हमला होने पर पाक के प्रधानमंत्री इसकी निंदा कर रहे हैं. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की मिट्टी से आतंकवाद पैदा होता है. अगर पाकिस्तान ईमानदारी से आतंक मिटाना चाहे तो भारत सहयोग करने को तैयार है.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंडी में कहा कि पिछले चार सालों में नक्सलवाद 90 जिलों से खत्म होकर अब सिर्फ 8 से 9 जिलों में ही रह गया है. नॉर्थ ईस्ट में आतंकवाद 80 से 85 फीसदी कम हुआ है. पिछले तीन चार दिनों में हमारी सेनाओं ने कश्मीर में 18 से 19 आतंकवादियों को मार गिराया है.

आज लश्कर ए तैयबा के कमांडर नवीद जट को सेना के जवानों ने मार गिराया है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं होगा. आतंकवादियों को हमारी सेनाएं मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह पहले पन्ना प्रमुख सम्मेलन में मंडी के पड्डल मैदान में पहुंचे हैं. इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने कांगणीधार हैलीपेड में उनका स्वागत किया. प्रदेश भाजपा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी से लोकसभा चुनावों का शंखनाद करने जा रही है.

सीएम जयराम ठाकुर, शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, वीरेंद्र कश्यप, अनुराग ठाकुर, रामस्वरूप शर्मा और प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की मौजूदगी में पड्डल मैदान से हुंकार भरी जा रही है. सम्मेलन में मंडी संसदीय क्षेत्र से 33,330 पन्ना प्रमुख पहुंचे हैं.

व्यस्तता की वजह से इस सम्मेलन में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा शिरकत नहीं कर पाए है. गृहमंत्री और सीएम भ्यूली स्थित विपाशा सदन भी जाएंगे. यहां इमरजेंसी रिस्पांस स्पोर्ट सिस्टम का शुभारंभ किया जाएगा, जिससे 112 नंबर पर डायल कर हर तरह की आपात सुविधा लोगों को मिलेगी.



loading...