अक्षय कुमार और रजनीकांत ने दिवाली से पहले फैंस को दिया गिफ्ट, इस दिन रिलीज होगा ‘2.0’ का ट्रेलर

2018-10-29_AkshyUpcomingFilm.jpg

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर ‘2.0’ का ट्रेलर 3 नवंबर को लॉन्च होगा. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस बारे में अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ‘तैयार रहें, ‘2.0’ का ट्रेलर तीन नवंबर को आ रहा है.’ अक्षय इस फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे. यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई 'एंथिरन' का सीक्वल है. 'एंथिरन' को हिंदी में 'रोबोट' के नाम से रिलीज किया गया था. इस फिल्म में रजनीकांत ने दोहरी भूमिका निभाई थी. जिसमें वह साइंटिस्ट और रोबोट दोनों के किरदार में थे. इस फिल्म का रोबोट वाला किरदार 'चिंटी' काफी पसंद किया गया था.

आपको बात दें कि साल के शुरू में अपने 51वें जन्मदिन पर अक्षय ने फिल्म में अपने किरदार का पोस्टर अपने प्रशंसकों के लिए जारी किया था. इस दौरान उन्होंने इसे अपना सर्वाधिक प्रभावशाली किरदार बताया था और कहा था कि यह एक ऐसा किरदार है, जिसके लिए लंबे समय तक उन्हें याद किए जाएगा. हाल ही में 13 सितंबर को इसका टीजर लॉन्च किया गया था. जिसने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. '2.0' अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है. रजनीकांत इस फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे है. फिल्म के सॉन्ग्स ए आर रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर एस.शंकर हैं. फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी लायका है.

आपको बता दें कि '2.0' को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है. इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की '2.0' भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है और 'बाहुबली 2' के कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.
 



loading...