राजस्थान : सवाई माधोपुर में बस नदी में गिरी, 32 की मौत, 8 घायल

राजस्थान: अलवर में गौ तस्करी के आरोप में मारे गए अकबर को लेकर नया खुलासा, पुलिस की पिटाई से हुई अकबर की मौत

राजस्थान: जयपुर में पीएम मोदी ने कहा- सेना और उसकी क्षमता पर राजनितिक विरोधियों ने उठाए सवाल

रेप के आरोपी दाती महाराज पर 67 बच्चियों को आश्रम में रखने का शक, होटल से लड़कियों को मुक्त कराया गया

योग दिवस: राजस्थान के कोटा में बाबा रामदेव ने 2 लाख लोगों के साथ योग कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

बम होने की अफवाह से इंडिगो की जयपुर-मुंबई उड़ान में मचा हड़कंप, जांच में जुटे अधिकारी

Rajasthan: पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में संत पर हमला, संत ने गर्भगृह में घुसकर बचाई जान, राष्ट्रपति के अपमान को लेकर किया हमला

2017-12-23_bus5.jpg

शनिवार को राजस्थान के सवाई मधोपुर के पास एक मिनी बस नदी में गिर गई. इस हादसे में 32 की मौत हो गई है. वहीं, 8 लोग जख्मी हो गए हैं. मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. जो लोग जख्मी हुए हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. मरने वालों में मध्यप्रदेश के लोग भी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक , हादसा सुबह 6:15 बजे हुआ है. सवाई माधोपुर के पास दुब्बी इलाके में बनास नदी पर बने पुल पर यह हादसा हुआ. सवाई माधोपुर से लालसोट की ओर जा रही यह बस पुल से नदी में गिर गई. जिस जगह पर हादसा हुआ, वह सवाई माधोपुर से करीब 20 किमी दूर है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि ड्राइवर ने अपने नाबालिग कंडक्टर को बस चलाने को दी थी. पुल पर बस कंट्रोल से बाहर हो गई और वह रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी. कंडक्टर की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है.

वहीं, सवाई माधोपुर के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने बताया कि हादसा ड्राइवर की वजह से हुआ. वह पुल पर ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था. इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि विक्टिम्स अधिकतर मध्यप्रदेश के हैं.

दुब्बी के पुलिस अफसर सुभाष मिश्रा ने बताया कि सुबह 10 बजे तक 26 लोगों की बॉडी नदी से निकाली जा चुकी है. मरने वालों में राजस्थान, मध्यप्रदेश और बिहार के हैं. अभी तक जिन लोगों की पहचान हुई उनमें 7 लोग सवाई माधोपुर के हैं.



loading...