ताज़ा खबर

पीएम मोदी के समर्थन में बयान देकर फंसे राजस्थान के राज्‍यपाल कल्‍याण सिंह, चुनाव आयोग ने राष्‍ट्रपति को लिखी चिट्ठी

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में घमासान जारी, अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर फोड़ा बेटे की हार का ठीकरा

राजस्थान बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जारी, 79.85% छात्र हुए पास, सीएम अशोक गहलोत ने दी शुभकामनाएं

अलवर गैंगरेप पीड़िता से राहुल गांधी ने की मुलाकात, न्याय का दिया भरोसा

राजस्‍थान के करौली में पीएम मोदी ने कहा- पाकिस्तान की हेकड़ी निकल गई, अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने से कांग्रेस परेशान

राजस्थान के बीकानेर में नाल एयरफोर्स स्टेशन के पास मोर्टार बम मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान में बीजेपी को लगा झटका, 7 बार विधायक रहे दिग्गज नेता देवी सिंह भाटी ने पार्टी से दिया इस्तीफा

2019-04-02_KalyanSingh.jpg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए बयान के चलते राजस्‍थान के राज्‍यपाल कल्‍याण सिंह पर चुनाव आयोग सख्‍त हो गया है. सूत्रों के अनुसार, चुनाव आयोग की ओर से इस बारे में राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से इस बात की शिकायत भी कर दी गई है. चुनाव आयोग की एक टीम ने कल्‍याण सिंह के बयान को चुनाव आचार संहिता के खिलाफ माना है.

चुनाव आयोग की ओर से सोमवार रात को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर इस बारे में जानकारी दी गई. इससे पहले चुनाव आयोग की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा की गई. राष्ट्रपति को भेजे पत्र में राज्यपाल कल्याण सिंह के बयान और आचार संहिता के पालन पर उसके असर का विस्तार से ब्यौरा दिया गया है. चुनाव आयोग ने इस मामले में राष्ट्रपति से समुचित संज्ञान लेने की अपील की है.

पिछले हफ्ते समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अलीगढ़ में राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा था, 'हम सभी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, हम चाहते हैं कि बीजेपी बड़ी जीत हासिल करे. देश के लिए जरूरी है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें.' आपको बता दें कि कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया एटा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.



loading...