राज महाजन-कॉमेडियन सिराज खान प्यार के दीवानों के लिए लाये हैं 'मैं इश्क हूँ'

2017-04-29_main-ishq-hoon.jpg

कॉमेडियन सिराज खान की आवाज़ में मशहूर कम्पनी मोक्ष म्युज़िक ने रिलीज़ किया अपना नया प्यार भरा गाना ‘मैं इश्क हूँ’. प्यार के दीवानों के लिए मशहूर गीतकार इरशाद खान ने अपने कलम से निकाला है ख़ास यह गाना. 

क्या सोचा जा सकता है कॉमेडी करने वाला इतना प्यार भरा गाना गा भी सकता है? जी हाँ, बिलकुल ऐसा ही हुआ है मशहूर कॉमेडियन और लाफ्टर चैलेंज फेम सिराज खान से इसे गवाया है संगीत निर्देशक प्रीतम ने. कुल मिलाकर आपको इसका संगीत कर्णप्रिय लगेगा. मोक्ष म्युज़िक के बैनर तले रिलीज़ होने वाले इस गाने के बारे संगीतकार राज महाजन का कहना था, 'न सिर्फ यह गाना सुनने में बेहतर है बल्कि देखने में भी बेहतरीन है. सिराज खान ने पहले भी कॉमेडी गाना गाया है लेकिन इस बार मैं भी हैरान हूँ उनके इस रोमांटिक ट्रैक को सुनकर. मेरी तरफ से मैं इश्क हूँ की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई.'

विडियो डायरेक्टर ऋतुराज का इस बारे में कहना था, " गाना वाकई में बेहद मीठा है इसके हिसाब की लोकेशन मिलना दिल्ली जैसे भीड़-भाड़ वाले शहर में मिलना मुश्किल लग रहा था. हमने इसे दिल्ली से बाहर फिल्माने का निर्णय लिया और  एक खूबसूरत गाना आपके सामने है. दोनों एक्टर्स (अक्श और आकांशा तिवारी) के साथ मिलकर सिराज खान ने बेहतर अभिनय किया है. यह कहना गलत नहीं होगा किअक्श और आकांशा किसी प्रिंस-प्रिंसेस से कम नहीं लग रहे.

कुल मिलाकर मोक्ष म्युज़िक की यह नई प्रस्तुति हर वर्ग की ऑडियंस को पसंद आएगी क्यूंकि प्यार तो हर उम्र में हो सकता है. आपको बता दें इससे पहले भी सिराज खान एक कॉमेडी ट्रैक गा चुके हैं. 'सही पकडें हैं' जिसे संगीत कार राज महाजन ने बनाया था. 

गौरतलब है कि मोक्ष म्युज़िक कंपनी के गानों का फैलाव संसार के कोने-कोने तक है. सभी ऑनलाइन स्टोर्स पर इसके गाने कभी भी सुन सकते हैं. लगभग 5 मिलियन लोग मोक्ष इसके गानों को सुनते हैं और दिन प्रतिदिन इस संख्या का बढ़ना इसी बात की तरफ इशारा करता है कि मोक्ष म्युज़िक हमेशा कुछ नया करता है लेकिन अपने चाहने वालों की पसंद को ध्यान में रखकर. आपने वो कहावत तो सुनी होगी ‘जो ऑडियंस को हो पसंद वही काम करेंगे’.



loading...