रात-दिन की बारिश राजधानी का मौसम बनाएगी सुहावना

दिल्ली: पति ने बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या, सिर पर हथौड़ा मार कर ली जान

नहीं रहे दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस राजिंदर सच्चर, 94 साल की उम्र में हुआ निधन

अतुल माहेश्वरी छात्रवृति 2017 में उपराष्ट्रपति ने किया बच्चों को सम्मानित, उपराष्ट्रपति भवन में सम्पन्न हुआ अवार्ड समारोह

दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी: बिन बताए बिजली कटी तो हर घंटे में मिलेंगे इतने रुपए

शर्मनाक: कैब में महिला के सामने उबेर ड्राइवर ने की गंदी हरकत, गिरफ्तार

होली में डीयू की छात्राओं पर फेंके गुब्बारे में सीमेन नहीं था, फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी का दावा, भेजे गये सैंपल में ऐसा कुछ नहीं आया

2017-06-20_rain54.jpg

रोज सुबह और रात को हो रही बारिश राजधानी दिल्ली के मौसम को बेहद सुहावना बना रही है साथ ही लगातार बढ़ रही गर्मी में राहत प्रदान कर रही है. राजधानी में गुरुवार तक सुबह और शाम रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना है.

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने और पंजाब हरियाणा के कुछ हिस्सों में चक्रवात बनने के कारण यह बारिश होगी. अगले 3 दिन तक मौसम अच्छा बना रहेगा. मंगलवार को आसमान में सुबह से ही बादल रहेंगे. कई इलाकों में रुक-रुक कर बारिश होगी.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी में सोमवार को पिछले 24 घंटे में 16.6 मिलीमीटर बारिश हुई. अगले 3 दिनों में राजधानी में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है.

बता दें कि पिछले साल बारिश देर से आई थी, लेकिन इस साल बारिश के जल्द आने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने आशा जताई है कि पश्चिमी विक्षोभ के आगमन से दिल्ली-NCR की तरफ मानसून पहले आ जाएगा. वैसे दिल्ली में मानसून आने की तारीख 29 जून है.



loading...