VIDEO : बारिश से आफत, 19 घंटे से 25 किलोमीटर लंबे जाम में फंसा गुड़गांव

गुरुग्राम मामले को लेकर भड़के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

भगोड़े विजय माल्या पर कसा शिकंजा, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने संपत्ति कुर्क करने का दिया आदेश

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, पाक के राष्ट्रीय दिवस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे भारतीय प्रतिनिधि

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए आगे आए शरद पवार, शीला दीक्षित ने आवास पर बुलाई बैठक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, शीला के बाद पीसी चाको ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

आप विधायक अलका लांबा का सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप, बंद कमरे में अभद्र और आपत्तिजनक बातें कहते हैं

water-logging-rain-l.jpg

लगातार हो रही बारिश और जलभराव की वजह से लगे ट्रैफिक जाम को देखते हुए शहर के कई स्कूल बंद किये गए हैं। 25 किलोमीटर लंबे जाम को 19 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं। जाम के चलते दिल्ली-जयपुर हाईवे रेंग रहा है। रात से ही जाम में फंसे लोगों में से कुछ की तबियत भी बिगड़ गई है। रात से ही लोग गाड़ियों में फंसे हैं। जाम के चलते नाइट शिफ्ट में नौकरी करने वाले ज्यादातर लोग ऑफिस नहीं पहुंच पाए, वहीं दिन में काम करने वाले भी सुबह से ही जाम में फंसे हुए हैं। गुड़गांव के हीरो होंडा चौक पर जलजमाव के चलते बृहस्पतिवार को शाम 5.30 बजे से लगे जाम के चलते यातायात व्यवस्‍था पूरी तरह से ठप्प पड़ गई है। ऐसा पहली बार हुआ है कि पूरी रात ‌बीत जाने के बाद भी जाम खत्म नहीं हो सका है। जाम के चलते दिल्ली-जयपुर हाईवे रेंग रहा है। रात से ही जाम में फंसे लोगों में कुछ की तबियत भी बिगड़ गई है। रात से ही लोग गाड़ियों में फंसे हैं।

शहरी स्थानीय निकाय हरियाणा ने गुरुवार की रात गुड़गांव में उत्पन्न जलभराव के संकट को देखते हुए कार्यकारी अभियंता रमन एवं फरीदाबाद नगर निगम के कार्यकारी अभियंता रमेश बंसल को गुड़गांव नगर निगम का अतिरिक्त कार्यभार भी प्रदान कर दिया। इसके अलावा पिछले दिनों निलंबित किए गए कार्यकारी अभियंता प्रीतम चंद, विकास मलिक, मुख्य लेखाधिकारी ओम प्रकाश और डिप्टी डायरेक्टर लोकल आडिट जोगिंदर राठी को तत्काल प्रभाव से बहाल कर दिया गया है।

हीरों होंडा चौक के आस पास और मानेसर की कई कालोनियों और बहुमंजिला भवनों में शुक्रवार की सुबह अखबार और दूध नहीं पहुंचा। लोगों को काफी दिक्कतें उठानी पड़ी। दिल्ली गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर जाम के मद्देनजर डीएमआरसी ने हुड्डा सिटी सेंटर तक अपने फेरो की संख्या में वृद्धि कर दी है।
 



loading...