मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने किया वादा, कांग्रेस सत्ता में आई तो चीनियों के हाथ में होगा ‘मेड इन भोपाल’ का मोबाइल

मध्यप्रदेश के उज्जैन में बड़ा दर्दनाक हादसा, कार और वैन की टक्कर में 12 की मौत, पूर्व सीएम शिवराज ने जताया दुःख

मध्यप्रदेश: BSP विधायक रमाबाई ने कहा- अगर मुझे मंत्री नहीं बनाया तो कर्नाटक जैसा होगा कमलनाथ सरकार का हाल

बैकफुट पर कमलनाथ सरकार, मंत्री के बयान पर दी सफाई, कहा- बंद नहीं होगी ‘भावांतर योजना’

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की पूर्व सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात, MP में मच सकती है सियासी उथल-पुथल

भय्यू महाराज ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की थी आत्महत्या, 3 लोग गिरफ्तार

कर्नाटक के बाद अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस हुई सतर्क, बीजेपी नेता ने कहा- जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे कांग्रेस सरकार गिर जाएगी

2018-09-18_RahulGandhi.jpg

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो चीन के लोगों के हाथ में ‘मेड इन भोपाल’ का मोबाइल सेट होगा. 

राहुल ने सोमवार को भेल दशहरा मैदान में आयोजित कार्यकर्ता संवाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपके हाथ में जो मोबाइल है, वह ‘मेड इन चाइना’ है. यदि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो हम ‘मेड इन भोपाल’ और ‘मेड इन मध्यप्रदेश’ मोबाइल बनाएंगे. उन्होंने कहा कि जब चाइना के युवा अपने मोबाइल देखें, तो ‘मेड इन भोपाल’, ‘मेड इन इंडिया’ देखें.

राहुल ने कहा कि यह काम मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं दिग्गज पार्टी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ही कर सकते हैं, भाजपा नहीं. हम यह काम करके दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश का युवा रोजगार चाहता है, काम करना चाहता है. मध्यप्रदेश के युवाओं में शक्ति है, ज्ञान है और ताकत है, लेकिन बेरोजगार हैं.

राहुल ने कहा कि चीन की सरकार 24 घंटे में 50,000 युवाओं को रोजगार देती है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार 24 घंटे में पूरे देश में 450 युवाओं को रोजगार दे पा रही है, जहां भी देखो ‘मेड इन चाइना’.



loading...