राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कहा- जितना अत्याचार 4 साल में महिलाओं के साथ हुआ उतना 70 साल में नहीं हुआ

2018-08-07_RahulAttackPMModi.jpg

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनका 2014 का वह बयान याद दिलाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि 70 साल से देश धीमी पैसेंजर ट्रेन की तरह आगे बढ़ रहा है. राहुल ने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कहा, मोदीजी ने कहा था- मुझे वोट दीजिए. मैं आपको जीवन के सबसे सहूलियत भरे सफर में ले जाऊंगा. लेकिन आज देश की जनता बदलाव चाहती है और वह एक बुरे हादसे की तरफ बढ़ रही मोदी की मैजिकल ट्रेन से मूर्ख नहीं बनेगी.

इसके बाद राहुल दिल्ली में महिला अधिकार सम्मेलन की बैठक में शामिल हुए. उन्होंने कहा, आज बेटियों को भाजपा विधायकों से बचाने की जरूरत है. उत्तरप्रदेश में महिलाओं का रेप होता है, उनके विधायक पर आरोप लगते हैं. बिहार में बच्चियों से रेप होता है. मोदी की पार्टी के लोग आरोपियों की मदद करने लगते हैं. मोदीजी बुलेट ट्रेन के बारे में बोलेंगे, टॉयलेट के बारे में बोलेंगे, लेकिन इन अपराधों पर कुछ नहीं बोलेंगे. आज देश की हर महिला डरकर बाहर निकलती.

राहुल ने कहा- भाजपा और आरएसएस की विचारधारा है कि महिलाएं इस देश को नहीं चला सकतीं. केवल देश पुरुष चलाएंगे. उनमें और कांग्रेस में यही अंतर है. आरएसएस में एक भी महिला नहीं जा सकती. हम अपने सभी संगठनों में महिलाओं की एंट्री करा रहे हैं. हम सरकार में आएंगे तो तुरंत महिला आरक्षण बिल पास कराएंगे.

राहुल ने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कहा, मोदी सरकार में भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता निरंतर बढ़ रही है. साथ ही अर्थव्यवस्था भी बुरी तरह से प्रभावित है. मोदी के झूठे वादों से जनता त्रस्त हो गई है. देश के लोग कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों की ओर देख रहे हैं. मोदी को हटाकर वे ऐसी सरकार चाहते हैं, जो उनकी समस्याओं को सुने, उनकी गरीबी खत्म करे, बेरोजगारी खत्म करे. देश में समानता लाए.



loading...