हरियाणा के सिरसा राहुल गांधी ने कहा- मोदी के नकली वादे कभी पूरे नहीं होंगे, लेकिन हमारे 72 हजार जरुर आयेंगे

Haryana Board 10th Result: झज्जर के हिमांशु ने किया टॉप, यहां देखें अपना परिणाम

नवजोत सिंह सिद्धू पर रोहतक की रैली में महिला ने फेंकी चप्पल, पुलिस ने हिरासत में लिया

लोकसभा चुनाव: फतेहाबाद के बाद कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- मुझे एक से एक गाली दे रहे कांग्रेस के लोग, जवानों के खून का दलाल कहा गया

लोकसभा चुनाव: हरियाणा के फतेहाबाद में पीएम मोदी ने कहा- आपको जमीन हड़पने वालों को जेल भेजकर रहूंगा

हरियाणा के अंबाला में प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुर्योधन से की पीएम मोदी की तुलना, कहा- मेरे शहीद पिता का अपमान बर्दास्त नहीं

लोकसभा चुनाव: हरियाणा में आप और जजपा के बीच गठबंधन, ये है सीटों का फॉर्मूला

2019-05-09_Rahul.jpg

हरियाणा के सिरसा में राहुल गांधी, अशोक तंवर के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार करने पहुंचे. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, कि मैं सिरसा की जनता और किसानों को बताना चाहता हूं कि मोदी नकली वादे करते हैं, जो कभी पूरे नहीं होंगे. 15 लाख नहीं आने वाले, लेकिन मेरा वादा है कि 72 हजार जरूर आ जाएंगे.

राहुल गांधी ने अनिल अंबानी को भी चोर बताया. राहुल ने कहा कि अनिल अंबानी ने कभी जहाज तक नहीं बनाया, भाजपा सरकार ने उसे राफेल बनाने का कांट्रैक्ट दे दिया. ये सरासर गलत है, मामले में जो भी घपले और ठगी हुई है. उसका सच जल्दी ही लोगों के सामने आ जाएगा.

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर दो बजट पेश किए जाएंगे. एक नेशनल बजट और दूसरा किसानों का बजट. कांग्रेस की सरकार किसानों और युवाओं पर फोकस करते हुए देश का विकास करेगी. हर वर्ग के साथ मिलकर हर वर्ग का विकास करने के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है.



loading...