राफेल डील पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं, जवाब नहीं दे सकते तो इस्तीफा दें

वाइस एडमिरल बिमल वर्मा की याचिका को रक्षा मंत्रालय ने किया खारिज, जानें क्या है मामला

कमल हासन ने ‘हिंदू’ शब्द को लेकर दिया विवादित बयान

सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, राहुल गांधी से मिले नायडू, शाम को लखनऊ में अखिलेश-मायावती से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: PM मोदी और अमित शाह को मिली क्लीनचिट से नाराज चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने EC की मीटिंग से किया किनारा

PM मोदी की 5 साल में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- फिर बनेगी पूर्ण बहुमत वाली NDA की सरकार

साध्‍वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा- दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा, अनिल सौमित्र को पार्टी से निलंबित किया

2018-10-11_RahulGandhi.jpg

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रॉफेल डील मामले पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिजनेसमैन अनिल अंबानी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी की जेब में डाला है. उन्होंने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस जाने पर भी सवाल उठाया और पूछा कि वह इस समय क्यों फ्रांस में हैं और दसॉल्ट जा रही हैं?

राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री ने बोला था कि वह देश के चौकीदार हैं. फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने रॉफेल पर बोला है, मैक्रों ने खुद मुझसे कहा व्यक्तिगत तौर पर कहा है. उन्होंने कहा कि यहां मुद्दा ये है कि स्पष्ट तौर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप हैं.

राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए थे, उसके ऊपर कुछ बोलते ही नहीं. प्रधानमंत्री के ऊपर आरोप लग रहा है कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया है. ऐसे में वह जवाब नहीं दे पा रहे हैं तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए. दसॉल्ट कंपनी पर दबाव डाला जा रहा है और उन्हें कवर किया जा रहा है.



loading...