ताज़ा खबर

राफेल डील पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं, जवाब नहीं दे सकते तो इस्तीफा दें

जम्मू-कश्मीर: पुलावामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया, सेना का 1 जवान घायल

राफेल डील पर SC के फैसले के बाद BJP हमलवार- अरुण जेटली ने कहा- झूठ बोलने वालों की हुई हार

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अमित शाह ने पूछा- जो चोर होते है वही चौकीदार से डरते हैं

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी आक्रामक, नेताओं ने लगाए ‘राहुल गांधी माफी मांगो’ के नारे, लोकसभा 17 दिसंबर तक स्थगित

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, CJI बोले- सौदे में कोई गड़बड़ी नहीं, इसे घोटाला नहीं कहा जा सकता

राजस्‍थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस में अभी भी सस्पेंस, राहुल के आवास पर बैठकों का दौर शुरू

2018-10-11_RahulGandhi.jpg

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रॉफेल डील मामले पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिजनेसमैन अनिल अंबानी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी की जेब में डाला है. उन्होंने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस जाने पर भी सवाल उठाया और पूछा कि वह इस समय क्यों फ्रांस में हैं और दसॉल्ट जा रही हैं?

राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री ने बोला था कि वह देश के चौकीदार हैं. फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने रॉफेल पर बोला है, मैक्रों ने खुद मुझसे कहा व्यक्तिगत तौर पर कहा है. उन्होंने कहा कि यहां मुद्दा ये है कि स्पष्ट तौर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप हैं.

राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए थे, उसके ऊपर कुछ बोलते ही नहीं. प्रधानमंत्री के ऊपर आरोप लग रहा है कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया है. ऐसे में वह जवाब नहीं दे पा रहे हैं तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए. दसॉल्ट कंपनी पर दबाव डाला जा रहा है और उन्हें कवर किया जा रहा है.



loading...