असम में राहुल गांधी का वादा, हमारी सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार शुरू करने के लिए किसी परमिशन की जरूरत नहीं होगी

NRC में नाम जोड़ने के लिए 10 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़े गए 2 अधिकारी, कोर्ट में किए जायेंगे पेश

भागलपुर के बाद असम के सिल्चर में पीएम मोदी ने कहा- ये चायवाला आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेगा

असम में पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, कहा- चाय वालों का दर्द सिर्फ एक चायवाला ही समझ सकता है

असम सरकार में बीजेपी के मंत्री ने कहा- अगर मोदी दोबारा पीएम नहीं बने तो संसद और विधानसभा पर हमला कर सकता है पाकिस्तान

असम 2008 बम विस्फोट मामले में एनडीएफबी प्रमुख रंजन दैमारी सहित 10 को उम्रकैद की सजा, 88 लोगों की गई थी जान

असम 2008 बम विस्फोट मामले में एनडीएफबी प्रमुख रंजन दैमारी सहित 15 दोषी करार, बुधवार को सजा का ऐलान

2019-04-03_RahulGandhi.jpg

असम के बोकाखाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया. इस दौरान न्याय योजना के दावे को लेकर भाजपा नेताओं और प्रधानमंत्री के सवाल पर कहा कि इस योजना का पैसा उन्हीं चोरों की जेब से आएगा, जिसे मोदी जी बचा रहे हैं. राहुल ने कहा कि हम नार्थ ईस्ट पर हमला नहीं होने देंगे. साथ ही कहा कि नागरिकता बिल को पास नहीं होने देंगे.

राहुल गांधी ने कहा 'एक तरफ हर बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपये वाला चौकीदार का झूठ, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी का सच- हिन्दुस्तान के 20 फीसदी सबसे गरीब लोगों को कांग्रेस पार्टी पांच साल में 3 लाख 60 हजार रुपये गारंटी करके बैंक खाते में डालेगी. 

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने 5 साल के अंदर करोड़ों लोगों को बेरोजगार किया. चार साल पहले पीएम मोदी यहां आए थे कई वादे किए थे. क्या कोई वादा पीएम मोदी ने पूरा किया? उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने 15 लाख रुपए हर अकाउंट में डालने का वादा किया था, लेकिन आज तक उन्होंने पूरा नहीं किया.

राहुल ने कहा कि 20 फीसदी लोग महीने के 12 हजार रुपए से कम कमाते हैं. जैसे ही हमारी सरकार बनेगी हर इन परिवार के नाम एक लिस्ट में डालेंगे और हर साल इन सभी के बैंक अकाउंट में कांग्रेस की सरकार 72 हजार रुपए डालेगी.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि देश के लाखों युवा कारोबार शुरु करना चाहते हैं. इसके लिए मौजूदा सरकार में परमिशन लेना पड़ेगा. लेकिन हमारी सरकार आने के बाद युवाओं को रोजगार शुरु करने के लिए कोई परमिशन लेने की जरूरत नहीं होगी. मैं पूछना चाहता हूं कि अनिल अंबानी, नीरव मोदी ने कितने को रोजगार दिया है. मैं बताना चाहता हूं कि उन्होंने सिर्फ अपनी जेब को भरा. मैं आपसे वादा करता हूं कि 22 लाख खाली पड़े पदों को हमारी सरकार आने के बाद भरा जाएगा.



loading...