विडियो : रोड शो के दौरान कांग्रेसी युवराज जगह-जगह माथा टेकने पहुंचे

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

प्रयागराज कुंभ: सपरिवार सहित गंगा आरती में शामिल हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, लोगों को दी शुभकामनाएं

उत्तर प्रदेश के लखनऊ, नोएडा, मेरठ, हापुड़, मुरादाबाद के अस्पतालों और डाक्टरों के आवास पर आयकर विभाग का छापा

'लखनऊ गेस्‍टहाउस कांड' पर शिवपाल यादव ने कहा- बहनजी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था

2016-09-24_rahul-gandhi.jpeg

युवराज राहुल पॉलिटिक्स में खुद को साबित करने की बहुत कोशिश कर रहे हैं. जैसे-जैसे उनकी मम्मी कहती हैं वैसा ही करते हैं. इन दिनों राहुल बाबा पर रोड शो करने का भूत सवार है. कभी किसी के घर खाना खाने पहुँच जाते हैं, तो कभी कहीं रोड शो करने. अब किसान यात्रा निकाल कर लौटे है युवराज बाबा. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की देवरिया से दिल्ली तक की किसान यात्रा शुक्रवार को राजधानी पहुंची. आप विडियो में देख सकते हैं किस तरह से लोग इनके स्वागत में पागल हो रहे हैं. ढोल-नगाड़ों के बीच राहुल खुद को किसे दुल्हे से कम नहीं समझ रहे होंगे. लखनऊ पहुंचते ही राहुल का कांग्रेस‌ियों ने भव्य स्वागत क‌िया. कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल गांधी लखनऊ सेंट जोसेफ कैथेड्रल चर्च पहुंचे. अरे भई इतनी सुरक्षा किस बात के लिए दी जा रही है.

समझ नहीं आता, आखिर पूजा ही तो करने जा रहे है. चर्च में राहुल ने फादर डोनाल्ड से आशीर्वाद ल‌िया और प्रभु यीशू के सामने पास्का जलाकर प्रार्थना की. इसके बाद वह नदवा मदरसे के ल‌िए रवाना हो गए. मदरसे के बाद शायद राहुल मंदिर भी जाएँ क्यूंकि पूरी दुनिया उन्हें हिन्दू ही समझती है. अब वो हैं क्या? यह तो कोई नहीं जनता. एक बात याद रखिये ऐसे ड्रामे करने से पॉलिटिक्स नहीं होती.



loading...